रविवार, जून 23, 2024
होममनोरंजनOTT पर Akshay-Katrina की Top Movies

OTT पर Akshay-Katrina की Top Movies

Akshay Kumar And Katrina Kaif: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ कई मूवीज में मिलकर दर्शकों को एंटरटेन कर चुके हैं. आप भी इस जोड़ी की फिल्मों का लुत्फ ओटीटी पर उठा सकते हैं.

Top Movies Of Akshay Kumar And Katrina Kaif On OTT: फिल्मी पर्दे पर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इस जोड़ी ने एक साथ कई बेहतरीन मूवीज दी है. अगर आप भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ की जोड़ी को पसंद करते हैं, तो पहली ही फुर्सत में ओटीटी (OTT) पर इनकी ‘वेलकम (Welcome)’ से लेकर ‘नमस्ते लंदन (Namastey London)’ तक इन मूवीज का मजा ले सकते हैं.

 

‘वेलकम (Welcome)’

इस मूवी में अक्षय कुमार और कैटरीन कैफ ने मिलकर फैंस को लोट पोट करने में जरा सी भी कसर नहीं छोड़ी थी. फिल्म के साथ इस जोड़ी के काम को खूब पसंद किया गया था. इस जोड़ी को पसंद करने वाले इस मूवी को जियो सिनेमा पर एंजॉय कर सकते हैं.

 

‘सिंह इज किंग (Singh Is Kinng)’

अनीस बज्मी के द्वारा डायरेक्ट इस कॉमेडी और रोमांस से भरी हुई मूवी ने खूब तारीफें लूटी थी. फिल्म में अक्षय की कॉमेडी और कैटरीना के हुस्न ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था. ओटीटी व्यूअर्स के लिए ये मूवी प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है.

 

‘हमको दीवाना कर गए (Humko Deewana Kar Gaye)’

डिज्नी+हॉटस्टार पर मौजूद ये फिल्म भी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए बेहतरीन ऑप्शन है. इस रोमांटिक म्यूजिकल में दोनों सितारों के काम को खूब पसंद किया गया.

 

‘दे दना दन (De Dana Dan)’

इस मूवी में इस जोड़ी ने दर्शकों को जी भर के गुदगुदाया. इस मूवी को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया है. ओटीटी व्यूअर्स इस फिल्म को जियो सिनेमा पर देखकर एंटरटेन हो सकते हैं.

 

‘नमस्ते लंदन (Namastey London)’

अक्षय कुमार (Akshay Kuma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस मूवी से भी व्यूअर्स को दिल खोलकर एंटरटेन किया. व्यूअर्स इस फिल्म को प्राइम वीडियो (Prime Video) पर देख सकते हैं.

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments