गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमराजनीतिTMC लीडर- नेताओं को पैसे देकर खरीद रही है बीजेपी

TMC लीडर- नेताओं को पैसे देकर खरीद रही है बीजेपी

अजित पवार की NCP से बगावत के बाद माहाराष्ट्र की सियासत में मानो भूचाल आ गया हो। शिंदे सरकार के समर्थन में डिप्टी सीएम बनने वाले अजित पवार को लेकर अलग-अलग नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इसी बीच अब तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय ने अजित पवार पर हमला बोला है। उन्होंने अजित पवार गद्दार तक कह दिया है, और साथ ही सौगत राय शरद पवार का समर्थन करते नजर आए।

बीजेपी नेताओं को पैसे से खरीद रही है

तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय ने कहा की अजित पवार गद्दार है। उनका कहना है कि BJP सरकार नेताओं को पैसे देकर खरीद रही है। साथ ही साथ विपक्ष को कमजोर करने की कोशिश भी कर रही है। उन्होंने कहा ऐसा माहाराष्ट्र में तो संभव है लेकिन इससे देश पर कोई असर नहीं पड़ेगा। हम शरद पवार के साथ है।

बांकी विपक्षी नेताओं का क्या कहना है?

अजित पवार के शिंदे सरकार में शमिल होने के बाद कुछ नेता ऐसे भी है जो शरद पवार का साथ दे रहे हैं इस मामले में संजय रावत ने दावा करते हुए कहा BJP ने शिवसेना को तोड़ दिया और कल NCP को भी तोड़ दिया है। इस मामले में AIMIM प्रवक्ता ने भी ट्वीट लिखा , मेरा अपना आलंकन है कि अजित पवार खुद नहीं गए हैं इसमें शरद पवार की मर्जी भी शामिल है।इससे पहले भी ऐसा ही हुआ था। ये पूरी बीसात शरद पवार जी ने खुद बिछाई है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments