गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनThe Kerala Story 15 वें दिन में 200 Crore Club के करीब...

The Kerala Story 15 वें दिन में 200 Crore Club के करीब पहुंची

The Kerala Story 15 वें दिन में 200 crore club: द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर अपना वर्चस्व जमाए हुए है. कई विवादों में घिरे होने के बाद भी फिल्म ने 15 दिन में बेहतरीन कलेक्शन कर लिया है.

 

The Kerala Story 15 वें दिन में 200 crore club: ‘द केरला स्टोरी’ इस साल की चुनिंदा सुपरहिट फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवा चुकी है. फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन का समय बीत चुका है. हालांकि फिर भी थिएटर्स में फिल्म देखने वालों की संख्या में कमी नहीं आई है. वीक डेज में भी फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ ही दिनों में फिल्म ने 150 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लिया है. वहीं अब फिल्म तेजी से 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए आगे बढ़ रही है.

 

15वें दिन किया इतना कलेक्शन

अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडनानी स्टारर इस फिल्म ने 14 दिनों में 171.72 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. वहीं फिल्म के 15वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इस तरह फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 177.72 करोड़ हो गया है. अब फिल्म थीरे-धीरे 200 करोड़ क्लब के करीब पहुंच रही है. देखना होगा इस वीकेंड पर फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है.

 

क्यों हो रहा द केरला स्टोरीपर विवाद?

द केरला स्टोरी फिल्म की कहानी 3 लड़कियों पर आधारित है, जिनका ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन कराया जाता है और फिर उन्हें आतंकी संगठन आईएसआईएस ज्वाइन करने के लिए जबरदस्ती मजबूर किया जाता है. फिल्म की इस कहानी को लेकर शुरुआत से ही विरोध हो रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि इस फिल्म के जरिए अल्पसंख्यक समुदाय को टारगेट किया जा रहा है.

 

300 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है फिल्म

जिस तरह से ये फिल्म आगे बढ़ रही है, ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है. वहीं कुछ समय पहले रिलीज हुई पीएस-2 को भी फिल्म कड़ी टक्कर दे रही है. इस फिल्म ने महज 10 दिनों में ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. हालांकि द केरला स्टोरी की रिलीज होने के बाद फिल्म के कलेक्शन पर खासा असर पड़ा है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments