गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होममनोरंजनThe Kerala Story फिल्म के Ban पर Kangana का बड़ा बयान

The Kerala Story फिल्म के Ban पर Kangana का बड़ा बयान

फिल्म के Ban पर Kangana का बड़ा बयान: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने द केरल स्टोरी पर चल रहे विवाद पर खुलकर बात की। उन्होंने ने मंगलवार को कहा कि सीबीएफसी की ओर से मंजूरी दिए जाने के बाद कुछ राज्यों द्वारा फिल्म पर लगाया गया प्रतिबंध ‘असंवैधानिक’ था।

फिल्म के Ban पर Kangana का बड़ा बयान: रणौत ने कहा, “केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की तरफ से पास की गई फिल्म पर प्रतिबंध लगाना संविधान का अपमान है। कुछ राज्यों द्वारा ‘द केरल स्टोरी’ पर प्रतिबंध सही नहीं है।” सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म पर बीते कई दिनों से जमकर राजनीति हो रही है। फिल्म की कहानी केरल की महिलाओं को आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट (आईएस) द्वारा धर्मांतरण और भर्ती के लिए मजबूर करने की घटनाओं पर आधारित है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल सरकार ने किसी भी अप्रिय घटना से बचने का हवाला देते हुए आठ मई को फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया था। इसके अलावा तमिलनाडु के सिनेमाघरों ने कानून-व्यवस्था की स्थिति और कम दर्शकों की संख्या की बात कहते हुए इसकी स्क्रीनिंग बंद करने का फैसला किया था।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने राज्य में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के पश्चिम बंगाल सरकार के आदेश पर रोक लगा दी थी। साथ ही, तमिलनाडु सरकार से फिल्म देखने वालों की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा था। कंगना के मुताबिक, लोग अक्सर शिकायत करते हैं कि बॉलीवुड उस तरह की फिल्में नहीं बनाता, जैसी वे देखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “जब ‘द केरल स्टोरी’ जैसी फिल्म बनती है तो लोगों की शिकायत दूर होती है। ऐसी फिल्में फिल्म इंडस्ट्री की मदद करती हैं।” ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, अभिनेत्री योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments