रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनRapper badshah के गाने पर मचा बवाल, महंत हुए नाराज कही बडी...

Rapper badshah के गाने पर मचा बवाल, महंत हुए नाराज कही बडी बात

Rapper badshah के नए एलबम को लेकर संतों, महंतों और महाकाल मंदिर के पुजारियों ने आपत्ति दर्ज की है। Rapper badshah ने अपने एक गाने में भगवान भोलेनाथ का नाम लेते हुए कुछ अश्लील शब्दों का प्रयोग किया है। उनके Album को लेकर महाकाल मंदिर के पुजारियों के साथ ही संत-महंतों ने भी कड़ी आपत्ति जताई है। पुजारियों का कहना है कि यदि भगवान शिव का नाम लेना ही है तो उनके भजन बनाओ और इसे खूब चलाओ, लेकिन खुद की प्रसिद्धि के लिए भगवान के नाम का गलत उपयोग किया तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अखंड हिंदू सेना के संस्थापक एवं महामंडलेश्वर आचार्य शेखर ने इस गाने पर आपत्ति लेते हुए कहा है कि कोई भी गाना बनाओ हमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन हमारे देवी देवताओं का नाम आदर सम्मान से लिया जाना चाहिए। यदि इनके नाम और उनके सम्मान के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ किया जाता है, तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। जबकि परमहंस अवधेशपुरी महाराज ने इस गाने पर आपत्ति लेते हुए कहा है कि गाने में कई आपत्तिजनक शब्द है, जिसे भगवान शिव के पावन नाम के साथ लेना सरासर गलत है। रैपर बादशाह को चाहिए कि वह या तो का गाना बना ले या फिर भगवान शिव के भजन। अगर भगवान का नाम लेकर इस तरह का घटिया प्रयोग किया जाता है तो यह सनातन संस्कृति का मजाक उड़ाना होगा, जिसे हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

वहीं, श्री महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी पंडित महेश गुरू ने बताया कि भगवान भोलेनाथ किसी के उपयोग की वस्तु नहीं है, जिनके नाम का सही और गलत कहीं भी उपयोग कर प्रसिद्धि पाई और उन्हें भूल गए। उन्होंने कहा कि  पूर्व में भी मेरे द्वारा ऐसे कई विषयों पर आपत्ति जताई गई थी और आज भी मैं सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि अश्लील शब्दों के साथ भगवान भोलेनाथ का नाम लेना भी पाप है। मैं इस गाने पर आपत्ति जताता हूं और यह चेतावनी भी देता हूं कि यदि जल्द से जल्द इस गाने से भगवान भोलेनाथ का नाम नहीं हटाया गया और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी गई तो फिर बादशाह के खिलाफ थाने में एफ आई आर दर्ज करवाई जाएगी। वहीं, हिंदूवादी नेता अंकित चौबे ने बताया कि सनातन धर्म कोई खिलौना नहीं है जिसका उपयोग कोई भी व्यक्ति अपने स्वार्थ के हिसाब से करेगा। हमने पूर्व में भी सनातन धर्म की रक्षा के लिए कई कदम उठाए हैं यदि इस गाने से भगवान भोलेनाथ का नाम नहीं हटाया जाता तो फिर उग्र आंदोलन किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments