रविवार, जून 23, 2024
होममनोरंजनPriyanka ने झेला Dark Phase अपनी Nose Surgery के चलते

Priyanka ने झेला Dark Phase अपनी Nose Surgery के चलते

Priyanka chopra की एक गलत surgery ने उनके चेहरे का हुलिया बदल दिया था. उन्होंने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था और depression में चली गईं थी. हाल ही में actress ने इसके बारे में खुलासा किया है.

Actress Priyanka chopra इन दिनों अपनी personal और professional life के बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं. अब priyanka ने एक ऐसे दर्दनाक हादसे का जिक्र किया है जिसने उनकी सूरत ही बदल दी थी. एक surgery के दौरान उनके चेहरा का हुलिया ही बिगड़ गया था. priyanka को लगा कि उनका career शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया. इस हादसे के बाद Priyanka depression में चली गई थीं. जिससे उबरने में उन्हें काफी वक्त लगा.

हाल ही में Priyanka chopra SiriusXM के show में पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी life के उतार-चढ़ाव और करियर को लेकर काफी बातें कीं. priyanka ने बताया कि उनकी nose surgery बिगड़ गई थीं, जिसकी वजह से उनका face भी काफी खराब हो गया था. Actress ने बताया कि उनको सांस लेने में दिक्कत होती थी. Doctor ने बताया कि उनके nose tissue बढ़ गए हैं और इसके लिए surgery करनी पड़ेगी. surgery के दौरान गलती से nose bridge कट गया था. Priyanka ने कहा ये उनकी life का सबसे बुरा phase था.

surgery बिगड़ने की वजह से priyanka का चेहरा भी काफी बदल गया था. उन्हें रात-दिन सिर्फ अपने looks की चिंता लगी रहती थी. Actress को इस दौरान कई projects से भी हाथ धोना पड़ा था. ये सब झेल रही Priyanka chopra उस वक्त depression में चली गई थीं. उन्होंने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया था. priyanka को लगता था कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगा.

हालांकि बाद में doctor ने priyanka को एक और surgery करवाने की सलाह दी. priyanka इस surgery से और भी ज्यादा डर रही थीं. हालांकि इस मुश्किल वक्त में उनके पिता ने साथ दिया और surgery के वक्त वो खुद वहां मौजूद रहे. Actress ने बताया कि उनके पिता ने उनका confidence बढ़ाया था.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments