सोमवार, जून 24, 2024
होममनोरंजनMoonbin का 25 साल की उम्र में निधन, apartment में मिला था...

Moonbin का 25 साल की उम्र में निधन, apartment में मिला था शव

South Korean singer, actor, dancer और model Moonbin Death का 25 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक Astro Member Moonbin अपने apartment में मृत पाए गए। पुलिस का मानना है कि Moonbin ने आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मौत की जांच कर रही है। खबरों के मुताबिक, Moonbin 19 अप्रैल को रात करीब 8:10 बजे अपने घर में मृत पाये गए थे। उनके manager ने फौरन पुलिस को खबर की। Moonbin के निधन की खबर के बाद उनके fans हैरान हो रहे है।

बता दें, Moonbin ने Sanha के साथ Astro Unit Group में अपना comeback किया था। इतना ही नहीं वह अगले महीने यानी 13 मई को एक fan con tour को host करने वाले थे। इसके लिए उनके फैंस काफी खुश थे, लेकिन अब उनकी मौत की खबर के बाद इस tour को cancel कर दिया गया है।

आयोजकों ने अब एक statement जारी कर कहा है, ‘भारी मन से हम आपको कन्फर्म करना चाहते हैं कि 2023 Moonbin एंड Sanha fan con tour जकार्ता में 13 मई को होने वाला diffusion cancel किया जाता है। लंबी चर्चा और विचार के बाद हमें इस event को हमारे control से बाहर की अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण रद्द करना पड़ा।

साल 2016 में korean boy band astro में शामिल होने से पहले Moonbin एक अभिनेता और model थे। यह fantagio द्वारा बनाया गया यह छह सदस्यों का group था, जिसमें Moonbin के अलावा MJ, Jinjin, Cha Eun-oo, Yoon San-ha और Rocky थे। हालांकि 28 फरवरी, 2023 में Rocky ने ग्रुप group दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments