सोमवार, मई 27, 2024
होमराजनीतिMayawati वोट डालने जा रही थीं तभी हुआ धमाका, फिर सुरक्षाकर्मियों ने.....

Mayawati वोट डालने जा रही थीं तभी हुआ धमाका, फिर सुरक्षाकर्मियों ने…..

Mayawati :यूपी में निकाय चुनाव पहले चरण में सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा, झांसी, प्रयागराज, लखनऊ, देवीपाटन, गोरखपुर और वाराणसी मंडल के 37 जिलों में वोट डाले जा रहे हैं। इन जिलों में 2.40 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मत का प्रयोग कर सकेंगे। हालांकि आयोग के बयान के अनुसार नगर निगमों के 10 पार्षदों समेत कुल 85 प्रतिनिधि पहले ही निर्विरोध चुने जा चुके हैं।

Mayawati :मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गोरखपुर (Gorakhpur) में जबकि बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती (Mayawati) और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) ने लखनऊ (Lucknow) में वोट डाला।मायावती ने कहा, ‘पहले चरण के तहत प्रदेश में चुनाव हो रहा है। हमारी पार्टी यह चुनाव अपने बलबूते पर पूरी तैयारी और दमदारी से लड़ रही है। हमें पूरा भरोसा है कि हमारी पार्टी को अच्छा नतीजा मिलेगा।
राज्य के नौ मंडलों के 37 जिलों में वोटिंग हो रही है। इस बीच लखनऊ (Lucknow) स्थित मॉल एवेन्यू बूथ संख्या 24 पर बीएसपी (BSP) चीफ मायावती (Mayawati) ने वोट डाला इस दौरान एक ऐसी घटना हुई कि एक सेकेंड के लिए सुरक्षाकर्मी भी सहम गए।

बूथ पर पहुंची मायावती

दरअसल, बीएसपी प्रमुख सुबह करीब आठ बजे लखनऊ स्थित मॉल एवेन्यू बूथ संख्या 24 पर वोट डालने पहुंचीं थीं। मायावती जैसे ही बूथ पर पहुंची वहां सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई। उसी वक्त वहां एक गुब्बारा फट गया, जिसके बाद एक सेकेंड के लिए उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मी भी सहम गए। लेकिन मायावती ने बूथ पर जाकर वोट डाला और वापस बाहर आकर मीडिया से बात की।

मुझे भरोसा है

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “पहले चरण के तहत आज यूपी में मतदान हो रहा है। मुझे भरोसा है कि हमारी पार्टी को अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। हमें पूरा भरोषा है कि हमारी पार्टी के लिए अच्छा रिजल्ट आएगा।बीएसपी अकेले चुनाव लड़ रही है। हमारी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी मैं राज्य के मतदाताओं से अपील करती हूं कि लोग घर से वोट डालने के लिए निकलें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments