रविवार, जून 23, 2024
होममनोरंजनKangana ने Karan Johar को दिया मुंहतोड़ जवाब कह दी बड़ी बात

Kangana ने Karan Johar को दिया मुंहतोड़ जवाब कह दी बड़ी बात

 

kangana Ranaut और karan johar के बीच चल रही cold war खत्म होने का नाम नहीं ले रही है….दरअसल फिल्म मेकर karan johar ने बिना नाम लिए सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए kangana पर निशाना साधा था। वहीं, अब उनके इस पोस्ट पर बॉलीवुड क्वीन ने काफी दिलचस्प अंदाज में पलटवार किया है…

अभी हाल ही में karan johar ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर  एक पोस्ट डाल कर kangana Ranaut पर indirectly निशाना साधते हुए बोला है कि ‘लगा लो इल्जाम…हम झुकने वालों में से नहीं हैं, झूठ के बन जाओ गुलाम…हम बोलने वालों में से नहीं….जितना नीचा दिखाओगे..जितने आरोप लगाओगे…हम गिरने वालों में से नहीं..हमारा करम हमारी विजय है..आप उठा लो तलवार..हम मरने वालों में से नहीं.

तो वहीं इस पोस्ट पर kangana Ranaut भी जवाब देने से पीछे नहीं हटी… कंगना ने करण को मुंहतोड़ जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी नोट साझा किया और लिखा कि  ‘एक वक्त था जब चाचा चौधरी नेपो माफिया के साथ नेशनल टीवी पर मेरी बेइज्जती की थी, क्योंकि मैं अंग्रेजी नहीं बोल पाती थी…आज इनकी हिंदी देख के ख्याल आया कि अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधारी है..आगे आगे देखो होता है क्या… गौरतलब है, कंगना और करण के बीच की लड़ाई दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। दोनों हमेशा एक-दूसरे पर तंज कसने का अवसर तलाशते रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर, बहुत समय बाद फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments