गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होममनोरंजनAlia Bhatt को जमकर किया Troll, Event में खाली Bag ले जाने...

Alia Bhatt को जमकर किया Troll, Event में खाली Bag ले जाने पर

Alia Bhatt: कभी अपने अभिनय तो कभी अपने चुलबुले अंदाज की वजह से लोगों के बीच चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर एक्ट्रेस न केवल देश में बल्कि विदेशी लोगों के दिलों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Alia Bhatt: इस महीने की शुरुआत में मेट गाला में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट को हाल ही में एक बड़े इतालवी लग्जरी फैशन हाउस का पहला भारतीय वर्ल्ड ब्रांड एम्बेसडर चुना गया था। यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।

ऐसे में अभिनेत्री हाल ही में सियोल के ग्योंगबोकगंग पैलेस में ब्रांड के क्रूज 2024 शो में पहुंची। लेकिन यहां आलिया ने कुछ ऐसा किया, जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल की जा रही हैं।

आलिया भट्ट इस इवेंट में कटआउट डिटेल वाली ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। हालांकि, जिस चीज ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान आकर्षित किया वह ब्रांड का जैकी 1961 का ट्रांसपेरेंट बैग था, जिसे वह फैशन इवेंट में अपने साथ लेकर पहुंची थीं।

इंस्टाग्राम पर इवेंट से आलिया की बहुत सी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। जहां बहुत से लोग आलिया की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ अभिनेत्री को ‘खाली’ बैग ले जाने के लिए बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

वैसे तो आलिया हमेशा सोशल मीडिया यूजर्स को अपने स्टाइल और फैशन से चौंकाती रहती है, लेकिन कई बार उन्हें भी नेटिजन्स के गुस्से का सामना करना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ इस इवेंट में खाली बैग लेकर पहुंचने पर हो रहा है।

गुस्साए नेटिजन्स आलिया को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बैग खाली है तो आलिया इसे क्यों ले जा रही हैं।’ एक अन्य ने कमेंट में लिखा है, ‘पर्स कम से कम कुछ चीजें रखने के लिए होता है।’

हालांकि, कुछ अन्य नेटिजन्स भी हैं, जो आलिया के बचाव में आगे आए। उन लोगों के अनुसार आलिया ने इस इवेंट में जगह बनाकर भारत को गौरवान्वित किया है। एक ने लिखा, ‘देखिए छोटे बैग को कितना महत्व मिल रहा है!

लोग वास्तव में एक 5’5 लंबे व्यक्ति को खड़े होकर वैश्विक स्तर पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए नहीं देख सकते हैं। यह एक कारण है कि भारत एक देश के रूप में कभी नहीं बढ़ता: भारतीय’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री अगली बार करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार। धर्मा प्रोडक्शंस की इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री इस साल स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments