गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होममनोरंजनAkshay Kumar ने अपनी Ex Girlfriend को किया Hug

Akshay Kumar ने अपनी Ex Girlfriend को किया Hug

रविवार की रात को फिल्मी सितारों के लिए एक अवॉर्ड समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी। इस मौके पर बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाएं, जिसमें जान्हवी कपूर, सुष्मिता सेन, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, शामिल थीं। इस बीच एक्टर्स भी मौजूद थे। वहीं, फंक्शन के दौरान अक्षय कुमार भी नजर आए थे।

रवीना ने अक्षय को थमाया अवॉर्ड

हाल ही में सोशल मीडिया पर अवॉर्ड फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। फंक्शन के दौरान एक्स लवर्स रहे अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक साथ स्टेज पर नजर आए थे। दरअसल, अक्षय को स्टाइल हॉल ऑफ फेम के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इस अवॉर्ड को उन्हें किसी और ने नहीं रवीना टंडन ने दिया था।

 

रवीना ने की अक्षय की तारीफ

दोनों कलाकारों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।  वीडियो के दौरान देख सकते हैं कि रवीना अक्षय कुमार की तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अक्षय को 90 के दशक का सुपरस्टार और रॉकस्टार भी बताया है। एक्ट्रेस ने काफी खुश होकर अक्षय के लिए ये सभी बातें कही थीं।

 

यूजर्स हुए हैरान

 

दोनों को एक साथ देख कर सभी लोग काफी ज्यादा हैरान नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा -आखिरकार एक लंबे समय के बाद सबसे बेहतरीन जोड़ी ने एक दूसरे को गले लगाया। दूसरे यूजर ने लिखा- ये मैं क्या देख रहा हूं। एक और यूजर ने लिखा कि अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल है। वहीं, ज्यादातर यूजर्स दोनों को साथ देख कर काफी खुश थे और अक्षय रवीना की जोड़ी की तारीफ कर रहे थे।

 

वर्षों पहले टूट गया था दोनों का रिश्ता

 

आपको बता दें कि दोनों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था। यहां तक कि बताया जाता है कि दोनों की सगाई भी हो गई थी, हालांकि कुछ कारणों के चलते इनका रिश्ता टूट गया था और दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments