शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होममनोरंजन15 Bollywood Actresses जिन्होंने Plastic Surgeries कराई थी

15 Bollywood Actresses जिन्होंने Plastic Surgeries कराई थी

Plastic Surgeries: बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी करवाना कोई नई बात नहीं है। जांचें कि प्लास्टिक सर्जरी से पहले और बाद में वे कैसे दिखते हैं।

 

अभिनेताओं की प्लास्टिक सर्जरी और हेयर ट्रांसप्लांट के बारे में सभी जानते हैं; जाहिर है, वे इसे बेहतर और युवा दिखने के लिए करते हैं, लेकिन कभी-कभी यह सब गलत हो जाता है और वे परिणाम को छिपाने की कोशिश करते हैं।

 

एक अभिनेता होने के नाते लुक के साथ प्रयोग करना मेरा पसंदीदा हिस्सा है, और यहां हम आपके लिए ला रहे हैं कि इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की प्लास्टिक सर्जरी से पहले और बाद की तस्वीरें कैसी दिखती हैं।

 

1- Priyanka Chopra

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा सफलता की हर ऊंचाई पर पहुंच चुकी हैं। 40 वर्षीय अभिनेत्री हॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए यूएसए चली गईं, जहां उन्हें ड्रामा सीरीज ‘क्वांटिको’ में अपनी भूमिका के कारण काफी प्रसिद्धि मिली।

उसने होंठ और नाक की सर्जरी करवाई, और आप सर्जरी से पहले और बाद की तस्वीरों में उसका अंतर देख सकते हैं। एक साक्षात्कार में, मिस वर्ल्ड 2000 ने खुलासा किया कि उनकी नाक की सर्जरी का प्रभाव गलत हो गया, जिससे उन्हें कई समस्याएं हुईं। उसने आगे खुलासा किया कि मीडिया उसे “प्लास्टिक चोपड़ा” कहता था।

 

2- Anushka Sharma

वर्तमान समय की सबसे सफल मुख्य अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है। उसने अपनी एक दशक से अधिक लंबी यात्रा में आलोचना और प्रशंसा स्वीकार की है।

उसने स्वीकार किया कि उसने होंठों की सर्जरी करवाई और खुलासा किया कि लोगों ने उसे बुरी तरह से ट्रोल किया, लेकिन उसने वही किया जो बॉम्बे वेलवेट में उसकी भूमिका के लिए आवश्यक था। उनके मामले में नतीजा पॉजिटिव आया, जिससे उनका लुक पूरी तरह से बदल गया।

 

3- Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी सबसे प्रेरक और सबसे फिट दिवा हैं, अभिनेत्री ने कई सर्जरी करवाई है, जिसमें होंठ और नाक की सर्जरी भी शामिल है। अभिनेत्री ने एक बार खुलासा किया था कि बॉलीवुड में खुद को एक अच्छी तरह से स्थापित अभिनेत्री बनाने के लिए उन्हें अपनी उपस्थिति में कुछ बदलाव करने की जरूरत है।

 

4- Aishwarya Rai Bachchan

हरी आंखों वाली सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1994 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद बॉलीवुड में प्रवेश करने के ठीक बाद उद्योग पर राज किया। उनका नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में सूचीबद्ध है।

हालाँकि उसने कभी भी इसे सार्वजनिक रूप से प्रकट नहीं किया, लेकिन अफवाहें बताती हैं कि उसने गाल का प्रत्यारोपण किया था और अपने जबड़े और दांतों की मरम्मत करवाई थी।

 

5- Aditi Rao Hydari

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक, अदिति राव हैदरी, जो अपनी चमकदार त्वचा और चमकदार बालों के लिए जानी जाती हैं, ने नाक की सर्जरी करवाई है, और परिणाम आश्चर्यजनक हैं। नाक की सर्जरी के अलावा, वह बोटोक्स और रंग उपचार जैसी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं से गुज़री होगी।

हालाँकि उन्होंने इसे सार्वजनिक रूप से कभी स्वीकार नहीं किया, लेकिन उनका बदला हुआ रूप यह सब कहता है।

 

6- Katrina Kaif

बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक के रूप में ब्रिटिश सुंदरी प्रमुखता से बढ़ी। कटरीना कैफ ने कुछ बोटोक्स और लिप फिलर्स लगाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई।

अब वह पहले से बिल्कुल अलग दिखती थी, और यह उसके पहले और बाद के लुक से स्पष्ट है कि वह कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं से गुज़री थी।

 

7- Kangana Ranaut

मिल्की ब्यूटी और बेहद स्टाइलिश बॉलीवुड डीवा कंगना रनौत ने अपने होठों और नाक की सर्जरी करवाई और जी हां इस काम को करने के बाद वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

पहाड़ी सुंदरी हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की रहने वाली हैं और कथित तौर पर उन्होंने स्तन वृद्धि सर्जरी का विकल्प भी चुना था।

 

8- Preity Zinta

प्रीति जिंटा ने 2000 के दशक की शुरुआत में अपनी मेहनत, खूबसूरती और आकर्षक डिंपल मुस्कान के कारण दिलों और बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया था। हालाँकि वह अब फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं, फिर भी उनकी कृपा के लिए उन्हें लाखों लोग प्यार करते हैं।

अभिनेत्री ने लिप फिलर्स, फेसलिफ्ट और बोटोक्स भी करवाया है।

 

9- Bipasha Basu

बॉलीवुड की हॉटेस्ट डीवाज की फिटनेस और बोल्डनेस का कोई मुकाबला नहीं है। बंगाली सुंदरी अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए कई प्रक्रियाओं से गुजरी, जिसमें बोटोक्स, ओटोप्लास्टी, राइनोप्लास्टी, हड्डियों का सुधार और स्तन वृद्धि शामिल हैं।

 

10- Vaani Kapoor

वाणी कपूर की खूबसूरती और आकर्षण के कारण उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। तेजस्वी अभिनेत्री ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

उसके पास कई कॉस्मेटिक प्रक्रियाएँ थीं, जिनमें एक होंठ वृद्धि, बोटोक्स और ठोड़ी वृद्धि शामिल थी

 

11- Sushmita Sen

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में एक अच्छी तरह से स्थापित करियर का आनंद लिया। उनकी आभा, आत्मविश्वास और अडिग रवैये के कई प्रशंसक हैं।

अभिनेत्री कई सर्जरी से गुजरी है, जिसमें लिप जॉब, नाक की सर्जरी, गाल प्रत्यारोपण आदि शामिल हैं। लोगों ने उनकी तुलना किम कार्दशियन से भी की।

 

12- Ayesha Takia

सुपरस्टार सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म वांटेड की मुख्य अभिनेत्री आयशा टेक को उनके चुलबुले, प्यारे और मनभावन चेहरे के लिए पसंद किया गया है। हालांकि, कुछ साल पहले, उसने अपने बेहद बदले हुए चेहरे से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था।

सर्जरी के बाद की तस्वीरें पहले की तस्वीरों से काफी अलग हैं, जिसमें सूजे हुए होंठ, सूजे हुए गाल और बोटोक्स के साथ उसका नया रूप दिखाई दे रहा है।

 

13- Mouni Roy

भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक मौनी रॉय ने पिछले एक साल में अपने परिवर्तन से सभी को चौंका दिया है।

सबसे हॉट और सुंदर दिवा ने लिप फिलर, कॉम्प्लेक्शन सर्जरी, फेशियल प्लास्टिक सर्जरी और बोटॉक्स सहित कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं की एक श्रृंखला से गुजरना शुरू किया।

 

14- Shruti Haasan

श्रुति हासन हमेशा प्लास्टिक सर्जरी कराने के बारे में खुल कर बोलती हैं और उन्होंने सर्जरी कराने के अपने फैसले का बचाव किया है।

उनकी पिछली और वर्तमान तस्वीरों से यह स्पष्ट है कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई और उनके मामले में परिणाम वास्तव में सकारात्मक निकला।

 

15- Janhvi Kapoor

अभिनेत्री जान्हवी कपूर, जो दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं, ने 2018 की फिल्म धड़क से अभिनय की शुरुआत की। उनकी पिछली और हालिया तस्वीरों से जाहिर है कि उन्होंने अपने होठों, नाक और जॉलाइन को बनवाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments