गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanसिकन्दराराऊ में चिकित्सक के घर लगभग 15 घन्टे तक रही सी बी...

सिकन्दराराऊ में चिकित्सक के घर लगभग 15 घन्टे तक रही सी बी आई टीम

लैपटाप व कागजात साथ ले गयी टीम

मीडिया को नहीं दी कोई जानकारी

– महिला को साथ लेकर दुकान भी पहुँची टीम– दिन भर बन्द घर में टीम ने की गहन पूछताछ

सिकन्दराराऊ ।
शनिवार को चिकित्सक के घर पहुंची सी बी आई की टीम परिजनों से घन्टों पूछताछ करने के बाद रात्रि लगभग दस बजे लैपटाप व अन्य कागजात लेकर बिना कोई जानकारी दिये रवाना होगयी। सुबह से सूचना के इन्तजार में खड़े स्थानीय मीडियाकर्मियों को भी टीम द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गयी।

उल्लेखनीय है कि मौहल्ला बारहसैनी में डा0 स्वामीशरण के घर पर सुबह स्थानीय पुलिस को साथ लेकर सी बी आई की टीम लोकेशन ट्रैक करते हुये पहुंच गई। और पूछताछ व जांच पड़ताल करने लगी वहीं सीबीआई टीम की छापेमारी की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुई तो वहां पर भीड़ जमा हो गई सीबीआई टीम स्वामीशरण के पुत्र की पत्नी को लेकर दो वार दुकान पर भी गयी और पूछताछ की। सीबीआई की छापेमारी को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चायें होती रहीं आखिर सीबीआई अधिकारियों के द्वारा यहां किस बात को लेकर जाँच पड़ताल की जा रही है इसकी जानकारी टीम के सदस्यों ने किसी को नही दी।

 

सुबह से मकान के अन्दर परिजनों से गहन पूछताछ रात्रि तक चलती रही तथा वाहर लोगों की भीड कारण जानने को बेकरार खडी रही। रात्रि को जाते समय टीम की गाड़ी को रोकने का प्रयास भी एक बुजुर्ग महिला द्वारा किया गया जिसे पुलिस ने हटा कर सी बी आई की गाडियों को निकलवाया गया।

 

 

RELATED ARTICLES

8 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments