गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमब्रजमंदिर श्री हनुमान जी (बालाजी) महाराज 55 वां स्थापना दिवस 05...

मंदिर श्री हनुमान जी (बालाजी) महाराज 55 वां स्थापना दिवस 05 जुलाई, शुक्रवार को मनाया जाएगा


हाथरस (संजय दीक्षित)।
ब्रजद्वार में प्रसिद्ध मंदिर श्री हनुमान जी (बालाजी) महाराज, सादाबाद गेट, हाथरस पर हुई श्रद्धालुओं की बैठक में मंदिर के स्थापना दिवस के मौके पर चर्चा हुई। जिसमें कार्यक्रम को धूमधाम के साथ मनाए जाने की जानकारी दी गई।
इस मौके पर बिहारीलाल व लखनकुमार वार्ष्णेय ने जानकारी देते हुए बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मंदिर श्री हनुमान जी (बालाजी) महाराज का 55 वां स्थापना दिवस 05 जुलाई, 2019 दिन शुक्रवार को धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। इस मौके पर हनुमान जी महाराज के विशाल कटोरी के श्रृंगार आलौकिक छटा को सजाने के लिए मुरसान सेे श्रृंगारक बुलए गए हैं। साथ ही इस मौके पर भगवान के फूलबंगला सजाए जाएंगे। जबकि मध्याह्न भगवान का विप्रार्चन के साथ प्राकट्य और मंगलगीतों का आयोजन होगा तो इसके बाद ब्रह्मभोज और प्रसादी वितरण होगा।
भगवान की सायं 7 बजे से होने वाली श्रृंगार आरती के साथ ही भगवान के सायंकालीन भजन-कीर्तन का आयोजन होगा। कार्यक्रम सहयोगियों ने इस मौके पर समस्त धर्मप्रेमी जनता से इस पावन अवसर पर उपस्थित हो हनुमान जी (बालाजी) महाराज के दर्शन कर पुण्यलाभ प्राप्त करने की अपील की है।
बैठक में बिहारीलाल के अलावा त्रिलोकीनाथ, राजकुमार, गौरव, लखन कुमार, रवि वार्ष्णेय, शुभव कुमार, नवीन कुमार वार्ष्णेय, किशनलाल वार्ष्णेय, नवीन कुमार, प्रवीन कुमार आदि भक्तजन मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

11 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments