सोमवार, मई 27, 2024
होमराजनीतिबीजेपी वो पार्टी नहीं, जो एसी कमरों में बैठकर फतवे जारी करते...

बीजेपी वो पार्टी नहीं, जो एसी कमरों में बैठकर फतवे जारी करते हैं नरेंद्र मोदी :-

 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव और  लोकसभा इलेक्शन 2024 के लिए चुनाव अभियान की शुरुआत की है। इसके साथ भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान के तहत 543 लोकसभाओं के 10 लाख और मध्यप्रदेश के 64,100 बूथ के कार्यकर्ताओं को डिजिटली संबोधित कर रहे हैं.और यहां सभी राज्यों के विधानसभा क्षेत्रों से 3 हजार कार्यकर्ता भी मौजूद हैं. मोदी ने कहा, केन्द्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर देशभर में जो कार्यक्रम हो रहे हैं. और उसमें जो आप लोग मेहनत कर रहे हैं. उसकी जानकारियां लगातार मुझ तक पहुंच रही थी. जब मैं अमेरिका और मिस्न के दौरे पर था. तब भी आपके प्रयासो के बारे में लगातार जानकारी मिलती रहती थी.

 

 

 

देश का भला तुष्टीकरण में नहीं संतुष्टीकरण में है नरेंद्र मोदी:-

पीएम मोदी ने कहा गरीब को गरीब और वंचित को वंचित बनाए रखने से ही उनकी राजनीति चलती है. उन्होंने कहा तुष्टीकरण का ये रास्ता कुछ दिनों के लिए फायदा दे सकता है. लेकिन ये देश के लिए महाविनाशक है. ये देश के विकास को रोक देता है और इससे देश में भेदभाव बढ़ता है.मोदी ने कहा एक तरफ इस तरह के वे लोग हैं जो तुष्टीकरण कर अपने स्वार्थ के लिए छोटे-छोटे कुनबे दूसरे के खिलाफ खड़े कर देतें हैं. और दूसरे तरफ हम बीजेपी के लोग हैं हमारे संस्कार अलग है, हमारे संक्लप बड़े हैं और हमारेी प्राथमिकता दल से पहले देश की है.

मोदी ने कहा हम मानते हैं कि जब देश का भला होगा तब सब का भला होगा. भजपा ने यह तय किया है कि हमें तुष्टीकरण के रास्ते पर नहीं चलना है. क्योंकि देश का भला करने का रास्ता तुष्टीकरण नहीं बल्कि संतुष्टीकरण है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments