गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमराजनीतिBihar में जहरीली शराब से कई लोगो की मौत!

Bihar में जहरीली शराब से कई लोगो की मौत!

बिहार में एक बार फिर शराब का कहर दिखाई दिया है। मोतिहारी जिले में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा करीब छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इन सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मरीजों ने डॉक्टर्स को खुद बताया है कि उन्होंने शराब पी थी, जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हुई।मोतिहारी जिले के लक्ष्मीपुर में गांव में शराब का कहर दिखा है। ऐसी आशंका है कि जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है और करीब आधा दर्जन लोगों की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। शराब पीने से मरने वालों में रामेश्वर राम उर्फ जटा, ध्रुव पासवान, अशोक पासवान, छोटू पासवान शामिल है। इनमें से एक की मौत क्लीनिक में, दूसरे की SKMCH जाते समय रास्ते में और तीसरे की मौत आरसी मेडिकल कॉलेज में हुई।

इससे पहले दिसंबर 2022 में बिहार के छपरा समेत कई जिलों में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। इसके बाद विधानसभा में बोलते हुए CM नीतीश कुमार ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा था कि राज्य में शराबबंदी लागू है और अगर जहरीली शराब पियोगे तो मरोगे। उन्होंने कहा कि शराब से मौत होने पर किसी को भी मुआवजा नहीं दिया जाएगा। हम राष्ट्रपिता बापू के दिखाए रास्ते पर चल रहे हैं। दूसरे राज्यों में जहरीली शराब पीने से मौत हो रही हैं। बीजेपी ने शराबबंदी का समर्थन किया है।
आपको बता दें, जहरीली शराब के मुद्दे पर जब बीजेपी ने नीतीश को घेरा तो विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद नीतीश कुमार को गुस्सा आया और वे बीजेपी पर आगबबूला होते नजर आए। नीतीश कुमार ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि आप सभी पहले शराबबंदी के पक्ष में थे। अब क्या हो गया है?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments