गुरूवार, जून 20, 2024
होमआगराप्रेम प्रसंग के चलते महिला ने पति को जिंदा जलाया, बच्चे चीखते...

प्रेम प्रसंग के चलते महिला ने पति को जिंदा जलाया, बच्चे चीखते चिल्लाते रहे

मथुरा क्षेत्र के थाना मीनानगर इलाके से एक दिल दहलादेने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। उसने प्रेम प्रसंग में बाधक बने पति को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था। पड़ोसियों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के भाई ने आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामला रेलवे स्टेशन के निकट गांव बरहाना के मौजा मीनानगर का है।

गांव का रहने वाला चमन (40) दिल्ली डवलपमेंट ऑथोरिटी (डीडीए) में काम करता था। वहां वह पत्नी रेखा एवं दो बेटी एवं एक बेटे के साथ कुछ समय किराए के मकान में रहा था। उस दौरान उसकी पत्नी का किसी युवक से प्यार हो गया। आरोप है कि चमन, रेखा के प्रेम प्रसंग का विरोध करता था। उसी को लेकर घटना से एक दिन पूर्व उनका विवाद हुआ था। इस से आहत उसकी पत्नी ने आग लगा दी, घटना जब हुई जब वह सो रहा था।

बेटे ने बताया कि जब पापा आग से घिरे थे तो हमने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया तो मम्मी धमकाते हुए दूसरे कमरे में ले गई। आग से घिरे चमन को पड़ोसियों ने किसी तरह से  बाहर निकाला और उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चमन ने दम तोड़ दिया।

मां करती रहती थी फोन पर बात
इस खौफनाक वारदात से सहमे चमन के पुत्र मयंक ने बताया कि मम्मी फोन पर बातें करती रहती थीं। बताया कि दिल्ली में रहने के दौरान वहां एक अंकल से मम्मी की दोस्ती हो गई थी। जिसका पापा ने विरोध किया था। विवाद के बाद पापा ने हम लोगों को गांव मीनानगर भेज दिया था।

जिंदा जलते चमन को देख निकल गई थी सभी की चीख
चमन जिस समय आग की लपटों से घिरा और वह बचाने के लिए चिल्ला रहा था तो सबसे पहले बेटे एवं बेटियों ने उसे देखा। यह देखकर वे भी बदहवास होकर चिल्लाने लगे। वहां एकत्रित हुए लोगों ने जब चमन को देखा तो उनकी भी चीख निकल गई।

भाई ने भाभी के खिलाफ दी तहरीर
दर्दनाक घटना में चमन की मौत के बाद उसके भाई अमर सिंह ने भाई की आग लगाकर हत्या करने वाली अपनी भाभी रेखा के खिलाफ तहरीर दी है। इंस्पेक्टर अनुज राणा ने बताया कि आरोपित महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया।

RELATED ARTICLES

11 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments