शनिवार, जुलाई 20, 2024
होममनोरंजनजवान में शाहरूख खान की मां बनी दीपिका

जवान में शाहरूख खान की मां बनी दीपिका

फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। लेकिन उनमे से खास बात ये है कि 2007 में शाहरूख खान की हिरोइन के रूप में फिल्म में डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोन अब पर्दे पर शाहरूख की मां के रूप में नजर आएंगी।
आपको बता दें कि शाहरूख खान की फिल्म ओम शांति ओम से करियर की शुरूआत करने वाली दीपिका पादुकोन फिल्म जवान मेंअब शाहरूख की मां केरूप में नजर आएगी। बीते साल फिल्म ब्रह्मास्त्र के भी रिलीज होने के बाद खूब चर्चा हुई थी, क्योंकि फिल्म में एक बच्चे को बार-बार गोद मेैं खेलते हुए दिखाया गया था जिसके बाद चर्चा तेज हो गई थी, कि दीपिका फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपने एक्स-बाॅयफ्रेंड रणबीर कपूर की मां के रूप में पर्दे पर दिख सकती है। जिसके बाद अब दीपिका जवान फिल्म में शाहरूख के मां के रूप में दिखेगी।शाहरूख के फैंस के आइडिया

फिल्म जवान का ट्रेलर देख शाहरूख के फैन नई-नई थ्योरी को लेकर आ रहे हैं, किसी को शाहरूख का गंजा लूक पसंद आ रहा है तो कोई ये कहता है कि जब शाहरूख विलेन बनते हैं तो हीरो भी उनका मुकाबला नहीं कर पाता है। इस फिल्म में शाहरूख के डबल रोल की भी बातें सामने आ रही है. इसी को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरूख के सीनियर कैरेक्टर में दीपिका शाहरूख की पत्नी बनी है, ऐसा बताया जा रहा है कि दोनो का बेटा भी बड़ा होकर शाहरूख खान ही बनेगा। इसी कारण कहा जा रहा है कि दीपिका पर्दे पर शाहरूख की मां के रूप में नजर आएगी। फिल्म के ट्रेलर में बरसात में दीपिका के फाइट सीन देखकर फैन्स ने ये अनुमान भी लगाया है कि दीपिका के किरदार को जेल हो गई है, और यहीं वो शाहरूख के किरदार को जन्म देती है। इसके साथ एक यूजर ने भी ये अनुमान लगाया है कि फिल्म में सीनियर शाहरूख और दीपिका शादीशुदा है, और दोनो का एक बच्चा भी है. लेकिन इस फिल्म के खलनायक उसके पत्नी और बच्चे को मार देता है। उसके बाद सीनियर शाहरूख ही विलेन से बदला लेता है।

जवान फिल्म को लेकर एक और चर्चा हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि दक्षिण के थलपति विजय भी इस फिल्म में कैमियो में ऐसे व्यक्ति के रूप में नजर आएंगे जो हीरो की मदद करता है। इस बीच जवान फिल्म की तुलना हाॅलीवुड फिल्म डार्कमैन से की जा रही है. डार्कमैन 1990 में आई थी. लोगो का कहना है कि शाहरूख की ये फिल्म क्या डार्कमैन से रिमेक है या फिर उस फिल्म से पूरी तरह इंस्पायर कहानी है। फिल्म जवान इस साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments