गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होममनोरंजनगदर 2 कब होगी रिलीज?

गदर 2 कब होगी रिलीज?

सनी देओल और अमीषा पटेल की आने वाली मूवी गदर 2′  को लेकर फैंस में काफी उम्मीदें हैं। गदर 2 मूवी के रिलीज होने में अभी कुछ समय बाकी है, इस मूवी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट हैं। तो आइए जानते हैं गदर 2 कब रिलीज होगी?

आपको बता दें कि फिल्म ‘गदर 2′ को रिलीज होने में अब एक महीने भी नहीं बचा है। तो वहीं फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे गदर 2 फिल्म की रिलीज होने के समय नजदीक आ रहे हैं। वैसे-वैसे फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का मशहूर गाना जो फैंस के दिलों में अभी भी बसता है,उड़ जा काले कावा तेरे मुंह विच खंड पावा’ सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ था। इसके साथ अब सोशल मीडिया पर तारा और सकीना की बहू बनने वाली सिमरत कौर को भी ट्रोल किया जा रहा है।

 गदर 2 को किस कारण विरोध किया जा रहा है?

सनी देओल 22 साल बाद फिर से गदर 2′ में तारा सिंह के रूप में वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में सनी देओल के फैंस को इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को ‘गदर 2’ में तारा सिंह और सकीना की बहू सिमरत की कास्टिंग से तकलीफ है। जिस कारण  सिमरत को ट्रोल किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक सिमरत बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। यही कारण है कि लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

गदर 2 में मनीष माधवा बने विलेन

अनिल शर्मा के द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1971 के भारत और पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार तारा सिंह यानी सनी देओल अपने बेटे जीते जो तारा सिंह के बेटा रूप में अभिनीत किए गए हैं, उत्कर्ष शर्मा के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करते हैं। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। सूत्रों से पता चला है कि ‘गदर 2’ में मनीष वाधवा जो एक पॉपुलर एक्टर है वो ‘गदर 2’ में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ साल 2001 में रिलीज हुई थी। जिसकी कहानी देश के विभाजन पर अधारित थी, और गदर फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गदर 2′ अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ के साथ ही 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments