बरेली में कल्कि भगवान की मुर्ती की स्थापना करने पंहुचे कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने यूसीसी पर बोलते हुए कहा कि देश के हित में जोे भी कानून आयेगा सबका स्वागत है।

आपको बता दें कि बरेली में स्थित श्यामगंज साईं मंदिर में भगवान कल्कि की मुर्ती की स्थापना करने पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बिहार में हो रहे विपक्ष की नेताओं की बैठक को बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा अगर बीजेपी से मुकाबला करना  है तो पूरे विपक्ष को कांग्रेस का साथ देना होगा। लेकिन जब उनसे पुछा गया कि क्या राहुल गांधी पीएम कैंडिडेट होंगे। तो इस पर उन्होंने कहा कि पीएम कैंडिडेट कांग्रेस का ही होेगा।

 

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बिहार में हो रही विपक्ष की बड़ी बैठक पर बहुत ही शानदार अंदाज में कहा कि प्रयास किए जा रहे हैं। अभी इब्तिदा-ए-इश्क है रोता है क्या, आगे-आगे देखीए होता है क्या, उन्होंने ये भी कहा कि उम्मीदवार कांग्रेस का ही होगा। उन्होंने कहा अगर बीजेपी को हराना है तो पूरे विपक्ष को कांग्रेस का ही साथ देना होगा। बिना कांग्रेस का साथ दिए बीजेपी को नहीं हराया जा सकता।

फिर उन्होंने यूसीसी पर भी कहा कि अगर कोई कानून देश के हित में आयेगा तो उसका स्वागत है। वहीं 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर कहा वक्त आने दो अभी 2024 अभी दूर है। हम लोग डटकर मुकाबला करेंगे। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हिन्दू राष्ट्र पर भी कहा कि भारत को भारत ही रहने दो। आपको बता दें कि कल्कि पीठाधीश्वर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम बरेली में कल्कि भगवान की मुर्ती की स्थापना करने पहुंचे थे। पूरे विधि विधान से भगवान कल्कि की मुर्ती की स्थापना की गई। वहीं इस मौके पर उस मंदिर के महंत पंडित सुशील पाठक, मेयर डाॅ उमेश गौतम समेत शहर के तमाम लोग भी मौजूद थे.

 

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बिहार में हो रही इस बैठक पर कहा कि यह एक अच्छी पहल है कि इस बैठक में जो भी तय होता है। उसके बाद बसपा, सुभासपा और लोकदल जैसी पार्टियों को साथ लेने की पहल हो।