गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनकमाई के मामले में क्या रिकाॅर्ड तोड़ पाएगी गदर-2

कमाई के मामले में क्या रिकाॅर्ड तोड़ पाएगी गदर-2

गदर 2 फिल्म इन दिनों काफी सुर्खियों में है और इस फिल्म को लेकर सनी देओल के फैंस में भी काफी उत्साह है। गदर 2 इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म बन गई है। कहा जा रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड तक 100-110 करोड़ कमा सकती है।

आपको बता दें कि गदर 2 रिलीज होने के लिए तैयार है और मेकर्स से लेकर फैंस तक सभी को ये उम्मीद है कि 11 अगस्त को पर्दे पर उतरने वाली ये फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज से लेकर एडवांस बुकिंग तक में गदर 2 का जलवा दिखाई दिया है। बता दें कि 9 अगस्त की रात तक गदर 2 फिल्म को देखने के लिए 3,91,975 टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है और ऐसे में फिल्म मेकर्स को फिल्म की रिलीज के बाद इसके क्लेक्शन का इंतजार है।

गदर 2 की एडवांस बुकिंग की बात करे तो ब्रह्मास्त्र को भी टक्कर दे रही है तो वहीं गदर 2 पठान के बाद इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म बन गई है। ऐसे में बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो कहा जा रहा है कि गदर 2 पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ से 35 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। जबकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ओपनिंग डे पर ही 40-45 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन करने का अंदाजा लगाया जा रहा है। जो कि रिकॉर्ड तोड़ क्लेक्शन होगा। 

ओपनिंग डे पर कितने करोड़ कमाएगी गदर 2?

बताया जा रहा है कि गदर 2 के साथ ही 11 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज की जाएगी। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच मुकाबला दिखाई देगा और ये देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों फिल्मों में से किसकी ज्यादा कमाई होती है। हालांकि एडवांस बुकिंग में अक्षय की फिल्म ओएमजी 2 सनी देओल की फिल्म से काफी पीछे है। नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अगर गदर 2 ओपनिंग डे पर 40-45 करोड़ रुपए तक का क्लेक्शन करती है तो फर्स्‍ट वीकेंड तक फिल्म 100-110 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

3500 से ज्यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होगी गदर 2

सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर के साथ गदर 2 फिल्म में सिमरत कौर भी दिखाई देंगी, जो कि सकिना और तारा सिंह की बहू के रूप में नजर आएंगी। बता दें कि गदर  2 सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 में आई फिल्म, गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है जो कि ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही है। 11 अगस्त को गदर 2 देशभर में 3500 से ज्यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की जाएगी।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments