शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमराजनीतिअचानक किसानों के बीच पहुंचे राहुल गांधी, खेतों में रोपी धान ट्रैक्टर...

अचानक किसानों के बीच पहुंचे राहुल गांधी, खेतों में रोपी धान ट्रैक्टर भी चलाया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी हरियाणा के सोनीपत दौरे पर हैं. सुबह के 7:00 बज रहे थे, गांव मदिना व बरोदा में किसान खेतों में अपना काम कर रहे थे तभी अचानक राहुल गांधी उनके बीच पहुंचे और साथ मिलकर राहुल गांधी ने धान लगाया.
आपको बता दें, राहुल गांधी सोनीपत के बरोदा हलके के कई गांवों के खेतों में काम कर रहे किसानों के बीच पहुंचे. उनके पहुंचते ही लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई और सभी अपना काम छोड़कर उनसे मिलने के लिए आने लगे.
राहुल गांधी जब किसानों के बीच पहुंचे तो उन्होंने ट्रैक्टर चलाया.

ट्रैक्टर पर नजर आए

इस दौरान किसान भी उनके साथ ट्रैक्टर पर नजर आए. राहुल को खेत में देखकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. राहुल खेतों में धान भी रोपते नजर आए. खेत में काम करते हुए उन्होंने वीडियो भी शूट करवाया. इस दौरान, खेतों में मौजूद किसान भी काफी खुश नजर आ रहे थे.

 

राहुल खेत में मौजूद किसानों से बातचीत करते हुए भी नजर आए. आज सुबह की बारिश के कारण खेतों में जलभराव हो गया है, लेकिन राहुल पेंट ऊपर चढ़ाकर किसानों से मिलने के लिए खेत में ही पहुंच गए. खेतों में सुबह-सुबह किसान अपने कामों में लगे थे, लेकिन जैसे ही राहुल गांधी अपने काफिले के साथ वहां पहुंचे तो, एकदम हलचल मच गई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने राहुल के साथ फोटो भी खिंचवाईं. राहुल गांधी आज अपने काफिले के साथ शिमला जा रहे थे. राहुल गांधी ने गांव की महिलाओं और लोगों से बातचीत की. लोगों ने भी उनसे अपने मुद्दे साझा किए

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments