शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमराजनीतिSachin Pilot ने बताया क्यों कर रहे हैं 1 जून का इंतजार

Sachin Pilot ने बताया क्यों कर रहे हैं 1 जून का इंतजार

 

sachin pilot : दिल्ली में सोमवार शाम को हाईकमान से मीटिंग के बाद तमाम कयासों के बीच आखिरकार बुधवार को सचिन पायलट ने बता ही दिया कि वहां क्या बात हुई थी. साथ पायलट ने 31 मई को इस महीने के खत्म होने के साथ ही 1 जून को लेकर एक इशारा भी कर दिया.

sachin pilot : टोंक में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पायलट ने कहा- कांग्रेस पार्टी और उसका शीर्ष नेतृत्व कई बार दोहरा चुके हैं कि करप्शन को लेकर हमारा जीरो टॉलरेंस है. कांग्रेस ही वो पार्टी है जिसने नौजवानों को प्रोत्साहित किया है. नौजवानों के साथ कहीं नाइंसाफी होती है तो पार्टी हमेशा उसके खिलाफ रही है. दो दिन पहले दिल्ली में मेरी बात हुई थी. जो मांगे रखी थीं उसका संज्ञान पार्टी को भी है.

वसुंधरा राजे सरकार में हुए भ्रष्टाचार की जांच होनी चाहिए. परसों इन बातों को दिल्ली में रखा. मैंने खासतौर पर करप्शन के इश्यू उठाए थे उसपर जांच करनी पड़ेगी. आज महीने का आखिरी दिन है. परसों दिल्ली में बात रखी थी. कार्रवाई करने का दायित्व राज्य सरकार का है. अब देखिए कल (1 जून को) क्या होता है.

 

राजस्थान में भाजपा विपक्ष की भूमिका में भी फेल

पायलट ने कहा- भजपा का जो हाल कर्नाटक के भीतर हुआ है वो सबने देखा है. जो भाजपा की भ्रष्ट सरकार थी 40 फीसदी कमीशन वाली उस भ्रष्ट सरकार को जनता ने नकार दिया. भाजपा का जहां तक राजस्थान में हाल है अब प्रधानमंत्री बार-बार यहां आ रहे हैं.जो भाजपा का राजस्थान का नेतृत्व है वो सक्षम नहीं है विपक्ष की भूमिका निभाने में. इस मामले में वे पूरी तरह फेल हुए हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments