शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमराजनीतिPandit Dhirendra Shastri पहुंचे दिल्ली

Pandit Dhirendra Shastri पहुंचे दिल्ली

Pandit Dhirendra Shastri : इस दौर के सबसे चर्चित कथावाचक बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन जुलाई महीने में दिल्ली में किया जाएगा. प्रबंधन समिति ने ये ऐलान किया है.

 

Pandit Dhirendra Shastri : मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ और बिहार के बाद अब अगले महीने यानी जुलाई में देश की राजधानी दिल्ली में भी बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shahtri) के कथा का आयोजन किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, 5 से 8 जुलाई तक दिल्ली के रामलीला उत्सव ग्राउंड आई पी एक्स पूर्वी दिल्ली में कथा का आयोजन होगा.

 

वहीं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिल्ली आने की सूचना के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि, ‘बागेश्वर धाम सरकार दिल्ली में पधार रहें हैं. दिल्ली में श्री @bageshwardham जी का प्रवास जुलाई में रहेगा. अगर आप पवित्र कलश यात्रा में भागीदार होना चाहते हैं या कार्यक्रम में जुड़ना चाहते है तो @RaviGupta_Ind जी को संपर्क कीजिए. जय श्री राम!’

 

जानें पूरा कार्यक्रम

बता दें कि, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कथा का आयोजन 5 जुलाई को भव्य कलश यात्रा के साथ शुरू होगा. इसके बाद तीन दिवसीय यज्ञ शुरू होगा, जिसके बाद 7 जुलाई को दिव्य दरबार सजेगा. वहीं 8 जुलाई को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भक्त उनका दर्शन कर सकेंगे. वहीं हाल ही में बागेश्वर धाम सरकार की कथा का बिहार में समापन हुआ है. इस दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कई ऐसे बयान दिए जो सुर्खियों में रहे हैं.

 

उन्होंने कहा, ‘हिंदू राष्ट्र का संकल्प बिहार से पूरा होता दिख रहा है. बिहार की आबादी करीब 12 से 13 करोड़ है. यदि सिर्फ 5 करोड़ लोग ही अपने मस्तक पर तिलक लगाकर निकले और अपने घरों पर धर्म ध्वज लगा लें तो भारत हिंदू राष्ट्र बनने की तरफ अग्रसर हो जाएगा.’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments