गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनNitesh Pandey का हुआ निधन

Nitesh Pandey का हुआ निधन

Nitesh Pandey Passes Away: ‘अनुपमाफेम नितेश पांडे का 51 साल की उम्र निधन हो गया है. एक्टर की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है. इस खबर से टीवी इंडस्ट्री सदमे में है.

Nitesh Pandey Death: 

बुधवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री के लिए शॉकिंग भरी रही है. जहां ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत से सभी सदमें में हैं तो वहीं इस खबर के कुछ ही घंटों बाद ‘जाने-माने टीवी एक्टर नितेश पांडे के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. एक्टर की कार्डियक अरेस्ट के बाद 51 साल की उम्र में मौत हो गई है. नितेश ‘अनुपमा’ सीरियल में धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतेश को मंगलवार  रात 2 बजे नासिक के पास इगतपुरी में  कार्डियक अरेस्ट आया थ वे यहां शूटिंग के लिए आए थे. कार्डियक अरेस्ट के फौरन बाद नीतेश की मौत हो गई थी.

 

नितेश के ब्रदर-इन लॉ ने एक्टर की मौत कंफर्म की


ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक नितेश के बहनोई, निर्माता सिद्धार्थ नागर ने एक्टर की मौत की खबर की पुष्टि की है. नागर ने कहा, “हां आपने सही सुना. मेरे ब्रदर-इन लॉ नहीं रहे. मेरी बहन अर्पिता पांडे सदमे में हैं. नितेश के पिता उनके पार्थिव शरीर को लेने के लिए इगतपुरी के लिए रवाना हो गए हैं. वे दोपहर तक यहां पहुंचेगे. हम बिल्कुल सुन्न हो गए हैं, हादसे के बाद मैं अर्पिता से बात भी नहीं कर पाई हूं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nitesh Pandey (@iamniteshpandey)

सिद्धार्थ ने आगे कहा, “मैं भी इगतपुरी भी जा रहा हूं, मैं अभी ट्रेन में हूं. जब मैंने इस बारे में सुना तो मैं दिल्ली से वापस आ रहा था. नितेश मुझसे बहुत छोटा था. वह बहुत जिंदादिल इंसान था और मुझे नहीं लगता है कि उन्हें किसी दिल की बीमारी की हिस्ट्री थी.”

 

नितेश ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में किया था काम

नितेश की पहले अश्विनी कालसेकर से शादी हुई थी जो अब मुरली शर्मा से शादी कर चुकी है. नितेश ‘ओम शांति ओम’ में शाहरुख के असिस्टेंट की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं. नितेश ने कई फिल्मों ‘दबंग 2’, ‘खोसला का घोसला’ और टीवी सीरियलों में अहम रोल प्ले किये हैं. वे फिलहाल ‘इंडियावाली माँ’, ‘अनुपमा’ में काम कर रहे थे.

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments