गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमराजनीतिगहलोत के मंत्री ने किया पायलट का समर्थन, बदलेगा CM?

गहलोत के मंत्री ने किया पायलट का समर्थन, बदलेगा CM?

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सचिन पायलट के सवालों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट कांग्रेस के एसेट हैं। अगर उन्होंने कोई बात कही है तो उसका जवाब सरकार को देना चाहिए। अब क्योंकि पायलट ने सीएम से सवाल किया है तो इसका जवाब मुख्यमंत्री देंगे या नहीं देंगे यह समय की बात है।

गहलोत सरकार के खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामले के मंत्री  प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है, “सचिन पायलट के सवालों में दम है।  उनका कहना है कि हमारा नेता राहुल गांधी केंद्र में अडानी के खिलाफ लड़ रहा है और इस पर केंद्र सरकार को घेरे हुए हैं और हम यहां भ्रष्टाचार में खुद कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं.” उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को इस पर जवाब देना चाहिए कि हमने भ्रष्टाचार पर कितना काम किया है और क्या कार्रवाई की गई है. यह सवाल तो कोई भी आम कार्यकर्ता भी कर सकता है. अब बात पार्टी के अंदर से आई आवाज की है. इसपर अमल होना चाहिए।प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपने सचिन पायलट के संबंधों पर भी कई सारी बातें बताई हैं। उन्होंने बताया कि विपक्ष में रहते हुए हमने बड़ा संघर्ष किया था और संघर्ष के बाद कांग्रेस की सरकार बनी है। हम जिलाध्यक्ष थे और पायलट प्रदेश अध्यक्ष थे वे हमारे सम्मानित नेता हैं

मंत्री प्रताप ने कहा, “अगर बात है बीजेपी के करप्शन के खिलाफ लड़ाई लड़ने की तो हम तैयार हैं. जहां जाना होगा वहां जाकर लड़ूंगा. हमारी सरकार है और हम विपक्ष में उनके खिलाफ बोलते रहे हैं.” उन्होंने कहा कि अगर मेरे विभाग से कोई भी सवाल पायलट साहब पूछते हैं तो मैं उनके घर जाकर जवाब देकर आऊंगा. उनका हक है पूछने का हमारी पार्टी में इंटरनल डेमोक्रेसी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments