शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमSport29 अक्टूबर को इकाना में इंग्लैंड के साथ इंडिया का मुकाबला

29 अक्टूबर को इकाना में इंग्लैंड के साथ इंडिया का मुकाबला

इकाना में इंग्लैंड के साथ इंडिया: हाल ही में हुए WTC Match में India को करारी हार मिली है.जिसके बाद अब one day World Cup match होने वाला है.आपको बता दें लखनऊ के इकाना स्टेडियम को पहली बार World Cup की मेजबानी मिली है। 29 October को World Cup Tournament का पहला Match खेला जाएगा।

इकाना में इंग्लैंड के साथ इंडिया: दरअसल  BCCI ने World Cup के सभी मैचों का Schedule Draft तैयार करके ICC को भेज दिया है…आपको बता दें Cricket का One Day World Cup October से November के बीच भारत में खेला जाएगा। World Cup की शुरुआत 5 October को अहमदाबाद से होगी। Opening Match  England VS New Zealand के बीच खेला जाएगा तो वहीं भारत का पहला Match 8 October को Chennai में Australia के खिलाफ खेला जाएगा.

 

Tournament का सबसे बड़ा Match यानी भारत और Pakistan का मुकाबला 15 October को होगा। ये Match अहमदाबाद में एक लाख दर्शक क्षमता वाले Narendra Modi Stadium में होगा। World Cup Final 19 November को अहमदाबाद में खेला जाएगा।आपको बता दें कानपुर के बाद Lucknow Uttar Pradesh का दूसरा शहर होगा जहां पर World Cup  के Match खेले जाएंगे। हालांकि अभी मैचों की पूरी सूची नहीं आई हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सब सही रहा तो Lucknow में World Cup में एक से ज्यादा Match भी हो सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments