शुक्रवार, दिसम्बर 8, 2023
होममनोरंजनPriyanka और nick jonas ने balcony में romantic photo share की,आखिरी तस्वीर...

Priyanka और nick jonas ने balcony में romantic photo share की,आखिरी तस्वीर को लेकर हुए couple troll

इन दिनों Priyanka ‘Citadel’ के promotion में जुटी हुई हैं। इसी बीच वह social media पर भी खूब active नजर आ रही हैं। आए दिन Priyanka अपने latest photoshoot की तस्वीरें और video post करती दिख रही हैं। वहीं, अब उनकी कुछ तस्वीरें Internet का पारा हाई कर रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपने पति nick jonas के साथ pose देती नजर आ रही हैं।

Priyanka Chopra  Italy में ‘Citadel’ के promotion में बिजी हैं। उनके साथ nick भी उनकी इस
series के promotion में उनका पूरा साथ देते नजर आ रहे हैं। वहीं, हाल ही में शनिवार को Priyanka ने अपने instagram account पर nick संग अपनी कुछ तस्वीरें share की हैं। इन photos में वह पति संग hotel की बालकनी में pose देते दिख रही हैं। ऐसे में इस photoshoot की आखिरी तस्वीर को लेकर nick jonas काफी troll हो रहे हैं।

इन तस्वीरों में Priyanka Chopra   के लुक की बात करें तो उन्होंने olive green color का long onepiece dress पहना हुआ है। वहीं, उन्होंने इस dress के साथ एक fur वाला stole लिया है, जो उनके इस लुक पर काफी सूट कर रहा है। Priyanka की इस dress का गला काफी डीप है। इस dress में वह अपना cleavage show करती दिख रही हैं।

Hairstyle की बात करें तो Priyanka ने अपने बालों को cover कर messy bun बनाया हुआ है। गले में Priyanka ने एक Green and White Diamond का necklace carry किया है। वहीं, nick ने blue color का coat pant पहना हुआ है। हर तस्वीर में दोनों एक से बढ़कर एक pose दे रहे हैं, लेकिन आखिरी तस्वीर में nick की नजर Priyanka की cleavage पर टिकी नजर आ रही है। इसी बात को लेकर वह social media पर troll के निशाने पर आ गए हैं।

इन तस्वीरों पर जहां एक तरफ लोग nick और Priyanka जोड़ी और look की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ आखिरी photo को लेकर खूब troll हो रहे हैं। एक user ने comment करते हुए लिखा, ‘तुम देख कहां रहे हो?’ वहीं एक शख्स ने comment किया, ‘nick जीजू आपकी अपनी बीवी है। ऐसे ताड़ रहे हो जैसे उन्हें पहले कभी देखा नहीं हो।’

एक लिखता है, ‘पांचवी तस्वीर में क्या देख रहा है।’ एक fan ने Priyanka और nick को protect करते हुए लिखा, ‘अगर वो मेरी wife होती तो मैं भी उसे ऐसे देखता। इसमें कोई आपत्ति नहीं है।’ इस तरह के कई और comment इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

BillyKic on Blog Post Title
RonnieBes on Blog Post Title
gay orgy porn on Blog Post Title
FrankDiz on Blog Post Title
FrankDiz on Blog Post Title
RonnieBes on Blog Post Title
RonnieBes on Blog Post Title