सोमवार, दिसम्बर 4, 2023
होमराजनीतिMP के पंचायत मंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई आपत्तिजनक...

MP के पंचायत मंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई आपत्तिजनक पोस्ट

मध्यप्रदेश में चुनावी माहौल दीन-प्रतिदीन गरमाता जा रहा है. विपक्षी एक दूसरे पर लगातार हमलावर है. पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को लेकर अब एक नया विवाद पैदा हो गया है. हाल में मंत्री सिसोदिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट की गई है. हैरानी की बात तो ये है कि जिस अकाउंट से ये पोस्ट की गई है, वह भाजपा के ही पूर्व विधायक का बताया जा रहा है. हालांकि पूर्व विधायक सोशल मीडिया पर ऐसी किसी भी पोस्ट को करने से इनकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि किसी ने साजिश के तहत उनके नाम से झूठी आईडी बनाकर ऐसा किया है.

 

आपको बता दें, हाल ही में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया द्वारा फतेहगढ़ में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कराया गया था. इसी स्वास्थ्य शिविर को लेकर पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई है. पोस्ट में लिखा गया है कि “श्रीमान मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया द्वारा जो कैम्प लगाया गया, उसमें मरीजों से मैं लगातार संपर्क में हूं. आज तीसरा दिन है और मरीजों का कहना है कि सिर्फ जांचें हो रही हैं. जब 4-5 दिन आप जांच में ले रहे हो, तो मरीजों का इलाज कब करवाओगे माननीय जी, या पागल बनाकर गुमराह करते रहोगे “

दरअसल, सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले व्यक्ति का नाम राजेन्द्र सिंह सलूजा बताया जा रहा है, जो कि भाजपा नेता हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर नाम के आगे जो फोटो थी, वो भी पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह सलूजा की थी. राजेन्द्र सिंह सलूजा ने इसके खिलाफ सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. सलूजा ने बताया कि उनके नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट की गई है, उन्होंने किसी भी सोशल मीडिया ग्रुप पर इस प्रकार की पोस्ट नहीं डाली है. उन्होंने कहा कि वे खुद भी बमोरी विधानसभा से भाजपा का टिकिट मांग रहे हैं, जो साजिशकर्ताओं को अच्छा नहीं लग रहा है. इसलिए जानबूझकर विवाद को जन्म दे रहे हैं.

इस मामले की शिकायत कोतवाली में करते हुए आईडी को बंद करने की मांग की है. पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखी गई पोस्ट की जांच पुलिस कर रही है. सिटी कोतवाली टीआई मदन मोहन मालवीय ने बताया कि राजेन्द्र सिंह सलूजा के नाम से फेसबुक आईडी बनाई गई है, इसी आईडी से पोस्ट की गई है जिसकी जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

TracySAK on Blog Post Title
Rodneywirty on Blog Post Title
Rodneywirty on Blog Post Title
Rodneywirty on Blog Post Title
Rodneywirty on Blog Post Title
Jasonvab on Blog Post Title
Michaeldox on Blog Post Title
Jasonvab on Blog Post Title
ErnestTab on Blog Post Title
Lhbgca on