गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममध्यप्रदेशMBA चाय वाला ने किया Scam? क्या सच में है पनौती?

MBA चाय वाला ने किया Scam? क्या सच में है पनौती?

 

MBA चायवाला के फाउंडर प्रफुल्ल बिल्लौरे मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है पिछलो दिनों कई राज्यों में शिकायत का मामला सामने आ रहा है। इंदौर में भी शिकायत दर्ज की गई है। सोमवार को इंदौर की फ्रेंचाइजी ने लसूड़िया थाना में शिकायत की है। मामले में DCP ने जांच के बाद कार्रवाई की बात की है।लसूड़िया थाने पर सोमवार को आशीष तिवारी व अन्य फ्रेंचाइजी के संचालक शिकायत करने पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि MBA चायवाला के फाउंडर प्रफुल्ल बिल्लौरे और अन्य लोगों ने कंपनी की फ्रेंचाइजी देने के लिए 13 लाख रुपए लिए। ये पैसा कंपनी के अकाउंट में जमा कराया। कंपनी के कहने पर जिस जगह पर एमबीए चायवाला का आउटलेट खोला वहां इंटीरियर, डेकोरेशन व अन्य सामानों पर कुल 32 लाख रुपए का इन्वेस्ट करा लिया ।

कंपनी ने हर महीने लाखों रुपए कमाने का आश्वासन दिया। हमें 2 से 3 लाख रुपए हर माह सेल होने की बात कही गई। लेकिन फायदा तो दूर आउटलेट चलाने में हमें 2 से 6 लाख रुपए का घाटा होने लगा। इस कारण हमने आउटलेट बंद कर दिए। जब कंपनी को अपनी समस्या बताकर डिपॉजिट पेमेंट मांगा की कंपनी ने एक रुपया भी नहीं दिया। इंदौर के मेट्रो टॉवर, विजयनगर, 56 दुकान, कालानी नगर, भंवरकुआ व स्कीम नंबर 78 में खोले गए थे।

इंदौर से पहले अभी तक करीब 28 से अधिक लोगों ने MBA चायवाला के खिलाफ शिकायतें की हैं। ये शिकायतें उत्तर प्रदेश के कानपुर और प्रयागराज के साथ गुजरात के अहमदाबाद, सूरत व राजस्थान में भी शिकायतें की जा चुकी है।

इस मामले में DCP सूरज वर्मा ने कहा कि उक्त शिकायती मामला MBA चायवाला के खिलाफ लसूड़िया थाने पहुंचा है। पीड़ित लोगों के बयान के बाद कार्रवाई की जाएगी। अगर सही में धोखाधड़ी हुई तो केस भी दर्ज किया जाएगा।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments