गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमखेलKohli-Gambhir को मैच के दौरान भिड़ना पड़ गया भारी

Kohli-Gambhir को मैच के दौरान भिड़ना पड़ गया भारी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल (Royal Challengers Bangalore) 2023 के 43वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को 18 रनों से हरा दिया। आरसीबी (RCB) ने लो स्कोरिंग मैच में शानदार प्रदर्शन कर जीत दर्ज की मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) भिड़ गए थे। इन दोनों को बहस करना भारी पड़ गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली और गंभीर पर 100 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है। नवीन-उल-हक को भी नहीं बख़्शा गया। उन भी जुर्माना लगाया गया है।

मैच के 17वें ओवर के दौरान

इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) में खेले गए मुकाबले के दौरान लखनऊ (Lucknow) को तीन ओवरों में 48 रनों की जरूरत थी। मैच के 17वें ओवर के दौरान नवीन और अमित मिश्रा (Amit Mishra) क्रीज पर थी। इस दौरान नवीन कोहली से भिड़ गए। नवीन, कोहली के पास गए और कुछ कहने के बाद वहां से निकल गए। इस दौरान अमित मिश्रा बीच में आए। कोहली ने इसको लेकर अंपायर से बात की इसके बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से भी कोहली का टकराव हुआ। दोनों के बीच बहस हुई। कोहली और गंभीर के बीच हुई बहस के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) बचाव करने पहुंचे थे। हालांकि इसके बाद दोनों को ही शांत करवा दिया गया। कोहली और गंभीर ने मैच के बाद हाथ भी मिलाया था।

 

मैच के दौरान हुए विवाद

लखनऊ (Lucknow) और बैंगलोर (Bangalore) के बीच खेले गए मैच के दौरान हुए विवाद के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो के मुताबिक लखनऊ की पारी के 17वें ओवर के दौरान नवीन-उल-हक (Naveen-ul-Haq) और विराट कोहली (Virat Kohli) उलझ गए नवीन (Naveen) पहले कोहली के पास चलकर गए और कुछ बोलकर लौट आए। इसके बाद कोहली का पारा बढ़ गया। इस मामले को अमित मिश्रा (Amit Mishra) और अंपायर ने शांत करवाया। वीडियो को देखकर लग रहा है कि कोहली बार-बार अंपायर से नवीन की शिकायत कर रहे हैं। लेकिन अंपायर ने उन्हें शांत करवा दिया।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments