गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनEmotional हुई Parineeti तो Raghav ने पोंछे आंसू

Emotional हुई Parineeti तो Raghav ने पोंछे आंसू

Parineeti- Raghav Pics: परिणीति और राघव ने हाल ही में दिल्ली में सगाई की थी. तब से इस कपल की इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया छाई ह वहीं एक्ट्रेस ने अब कुछ और इनसाइड तस्वीरें शेयर की है.

Parineeti- Raghav: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव चड्ढा से 13 मई शनिवार को दिल्ली में इंटीमेट सेरेमनी में क्लोजफ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में सगाई की थी. एक्ट्रेस ने अब अपने सगाई सेरेमनी सेअपने मंगेतर-राजनेता राघव चड्ढा, कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा, फैमिली और दोस्तों की कई इनसाइड और दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं.

तस्वीरें बेहद शानदार हैं और परिणीति और राघव अपनी सगाई सरेमनी में फैमिली और दोस्तों संग खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में परिणीति और राघव की सगाई की खुशी में दोस्त और फैमिली मेंबर्स डांस फ्लोर पर जमकर धमाल मचा रहे हैं.

परिणीति ने राघव संग अपनी रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की है. सगाई के दौरान राघव प्यार से अपनी लेडी लव को गले लगाते हुए नजर आए. इस दौरान एक्ट्रेस भी आप नेता की बाहों में सिमटी हुई नजर आ रही हैं.

ये तस्वीर भी बेहद प्यारी है. इसमें ग्लोबल आइकन और परिणीति की कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा अपने होने वाले जीजू का सगाई के दौरान टीका करती हुई नजर आ रही हैं.

परिणीति का अपनी होने वाली सास से खास बॉन्ड है. ये तस्वीर इस बात की तस्दीक करती है. देख सकते हैं कि कैसे परिणीति अपनी होने वाली सासू मां को किस कर रही है. दोनों के चेहरे पर इस दौरान जो खुशी दिख रही है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है.

ये तस्वीर परिणीति द्वारा शेयर की गई तमाम फोटोज में सबसे प्यारी है. इसमें परिणीति अपनी सगाई के दौरान भावुक हुई नजर आ रही हैं. वहीं राघव अपनी होने वाली दुल्हनियों के आंसू पोछते नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर देखकर साफ कहा जा सकता है कि ये जोड़ी एक दूसरे से कितनी मोहब्बत करती है.

परिणीति जहां सगाई में इमोशनल हुई तो उन्होंने खूब धमाल भी मचाया . इस तस्वीर में उनके चेहरे की रौनक बयां कर रही है कि वे राघव संग सगाई के बंधन में बंधकर कितनी खुश हैं.

एक्ट्रेस की सगाई की ये इनसाइड तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है. अब हर कोई बस इस प्यारी सी जोड़ी को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए बेकरार है.

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments