गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमक्राइमDelhi के Saket Court में गवाही के लिए आई महिला को...

Delhi के Saket Court में गवाही के लिए आई महिला को मारी गोली, अस्पताल में कराया गया भर्ती

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में शुक्रवार को 4 राउंड फायरिंग हुई, जिसमें न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी की एक महिला घायल हो गई। गोलियों की आवाज सुन मौके पर दिल्ली पुलिस के जवान पहुंच गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला आज अदालत में बयान देने के लिए पहुंची थी. वह एक मामले में गवाह है. इसी दौरान उसे गोली मार दी गई। फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में शुक्रवार को अदालत खुलते ही फायरिंग की घटना होने से अफरातफरी मच गई। फायरिंग की शुरू होते ही लोग खौफ में आ गए और जान बचाने के इधर-उधर भागने लगे. बताया जा रहा है कि साकेत कोर्ट में हमलावर वकील के भेष में आये थे. हमलवारों ने महिला को पहचानते ही चार गोली मारी। महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शी पुलिस की सहायता से महिला को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान उपचार कराने के लिए ले गए। घटना के बाद जो वीडियो सामने आया है उसमें फायरिंग की घटना में घायल महिला लोगों की सहायता से खुद चलकर कोर्ट परिसर से बाहर जाती हुई दिखाई दे रही है। पीड़ित महिला दर्द से कराह भी रही है।

दूसरी तरफ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि राजधानी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। दूसरों के कामों में अड़चन करने और हर बात पर गंदी राजनीति करने की बजाय सबको अपने अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। यदि कानून व्यवस्था नहीं संभलता तो इस्तीफा दे देना चाहिए। ताकि कोई और इसे कर ले लोगों की सुरक्षा रामभरोसे नहीं छोड़ी जा सकती

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments