सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमराजनीतिबजरंग पूनिया ने की केंद्रीय खेल मंत्री Anurag Thakur से मुलाकात

बजरंग पूनिया ने की केंद्रीय खेल मंत्री Anurag Thakur से मुलाकात

केंद्रीय खेल मंत्री Anurag Thakur अनुराग ठाकुर : पहलवान बजरंग पूनिया और किसान नेता राकेश टिकैत केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के घर पहुंचे हैं। अनुराग ठाकुर ने देर रात एक ट्वीट कर पहलवानों को बातचीत के लिए निमंत्रण दिया था। साक्षी मलिक ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

केंद्रीय खेल मंत्री Anurag Thakur : केंद्र सरकार ने भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह को लेकर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को बातचीत का न्योता दिया था। सरकार के बुलावे के बाद ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पूनिया और किसान नेता राकेश टिकैत केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के आवास पहुंचे हैं। बजरंग पुनिया और राकेश टिकैत अनुराग से मिलने बुधवार सुबह उनके घर पहुंचे।

 

इससे पहले, पहलवान साक्षी मलिका ने अनुराग ठाकुर के निमंत्रण पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। साक्षी साक्षी मलिक ने कहा कि सरकार की तरफ से मिले प्रस्ताव पर हम अपने वरिष्ठों और समर्थकों से चर्चा करेंगे। जब सभी अपनी सहमति देंगे कि प्रस्ताव ठीक है, तभी हम सहमत होंगे। ऐसा नहीं होगा कि हम सरकार की किसी भी बात से सहमत होकर अपना आंदोलन समाप्त कर देंगे। बैठक के लिए अभी कोई समय तय नहीं है।

 

अनुराग ठाकुर ने दिया बातचीत का निमंत्रण

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने देर रात एक ट्वीट किया था। अनुराग ने ट्वीट कर कहा, ‘सरकार पहलवानों से उनके मुद्दों पर चर्चा करने के लिए तैयार है। मैंने एक बार फिर पहलवानों को बातचीत के लिए आमंत्रित किया है।’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments