सोमवार, मई 27, 2024
होमप्रतापगढ़Akhilesh Yadav और Owaisi ने BJP पर साधा निशाना, encounter को बताया...

Akhilesh Yadav और Owaisi ने BJP पर साधा निशाना, encounter को बताया असंवैधानिक।

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद के फरार बेटे असद अहमद को यूपी STF ने झांसी में एनकाउंटर में ढेर कर दिया. वहीं असद के साथ शूटर गुलाम मोहम्मद को भी STF ने मार गिराया है. वहीं इस एनकाउंटर पर अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने असद के एनकाउंटर को फेक बताया है.

ओवैसी ने कहा कि वीडियो में जो लड़का दिखा और जिस लड़के को कल मारा गया, सरकार बोल दे कि दोनों एक है. दोनों एक है तो आपके पास मजबूत सबूत होगा. उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि , ‘FIR कहती है कि पुलिस पीछे से आई लेकिन वहां दीवार होने के कारण गाड़ी कैसे आ सकती है.’ ओवैसी ने आगे कहा कि, ‘जो क्रिमनल होते हैं वो अपना हुलिया भी बदल लेते हैं, जैसे हमने विकास दुबे के साथ देखा उसने अपने बाल मुंडवा लिए थे.

बता दें कि गुरुवार को अतीक के बेटे असद और शूटर मोहम्मद गुलाम का एनकाउंटर झांसी के परीक्षा डैम के पास हुआ था. बताया जा रहा है कि असद और शूटर गुलाम परीक्षा डैम के इलाके में छिप कर बैठे थे. वहीं इस एनकाउंटर के बाद से ही इसपर सवाल भी उठने लगे. शुक्रवार को असद अहमद के एनकाउंटर पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि, ‘आज संविधान खतरे में है. सपा प्रमुख ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि सबसे ज्यादा फेक एनकाउंटर के नोटिस यूपी सरकार को क्यों हैं’?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments