बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमराजनीति2024 को लेकर BSP चीफ मायावती ने पार्टी बैठक में दिया स्पष्ट...

2024 को लेकर BSP चीफ मायावती ने पार्टी बैठक में दिया स्पष्ट संदेश

2024 को लेकर BSP चीफ मायावती ने पार्टी बैठक में दिया: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के नतीजों से BJP के विरोधियों को झटका लगा है।हालांकि विपक्ष कर्नाटक में बीजेपी को हारा कर अपनी सफलता मान रहे है। कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद बीजेपी के कई विरोधियों के सुर बदले हुए से नजर आ रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने भी बीजेपी के विरोधियों के प्रति अब नरम रुख दिखाना शुरू कर दिया है।

2024 को लेकर BSP चीफ मायावती ने पार्टी बैठक में दिया: कांग्रेस ने कर्नाटक में शपथ ग्रहण समारोह के लिए यूपीए के तमाम सहयोगियों को निमंत्रण भेजा है। कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को निमंत्रण भेजा गया है। हालांकि BSP चीफ मायावती को शपथ ग्रहण के लिए निमंत्रण नहीं भेजा गया है। जिसके बाद सपा का कांग्रेस के साथ गठबंधन पर तमाम तरह की अटकलें लगना शुरू हो गई हैं। हालांकि दूसरी ओर मायावती ने लखनऊ में बैठक कर गठबंधन पर स्थिति फिर से स्पष्ट कर दी है।

BSP चीफ ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक में स्पष्ट कर दिया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। रिव्यू मीटिंग उन्होंने पार्टी नेताओं और संगठन के लोगों को ये संदेश दिया। इतना ही नहीं मायावती ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि बीएसपी के पास अपना कोर वोट है और उसी को मजबूत करें।

बैठक में उन्होंने कहा, “कुल मिलाकर ‘वोट हमारा राज तुम्हारा’ के प्रचलित हालात को आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बदलने के प्रयास को गांव-गांव तक और तेज करने की जरूरत है। उन्होंने पार्टी की आर्थिक मजबूती पर भी ध्यान देने की बैठक में अपील की इस दौरान BSP सुप्रीमो ने बैठक में फीडबैक लेने के बाद जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

हालांकि दूसरी ओर देखा जाए तो पहले अखिलेश यादव ने कांग्रेस के साथ गठबंधन के संकेत दिए। इसके बाद कांग्रेस ने भी सपा प्रमुख के प्रति निमंत्रण भेजकर नरम रुख अपनाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments