रविवार, जून 23, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanसिकन्दराराऊ व पुरदिलनगर में शान्ति पूर्वक पढ़ी गयी नमाज

सिकन्दराराऊ व पुरदिलनगर में शान्ति पूर्वक पढ़ी गयी नमाज

पल पल की जानकारी लेते रहे अधिकारी
ड्रोन व सी सी टी वी कैमरों से हर गतिविधि पर रखी गयी नजर
सिकन्दराराऊ (ब्रजांचल न्यूज)।
भारी सुरक्षा व्यवस्था के मध्य नगर व ग्रामीण क्षेत्र में स्थित मस्जिदों में शान्तिपूर्ण तरीके से नमाज पढ़ी गयी। प्रशासन ने ली राहत की सांस।
जिलाधिकारी , पुलिस अधीक्षक सहित जनपद के अधिकारी पूरे दिन क्षेत्र में सक्रीय रहे । पुलिस प्रशासन पूरी तरह से एक्टिव मोड पर रहा। नगर व पुरदिलनगर की प्रत्येक मस्जिद पर कर्मचारियों को तैनात कर अधिकारी पल पल की जानकारी लेते रहे।

पुरदिलनगर में गत शुक्रवार को हुए बवाल के बाद शासन प्रशासन किसी भी प्रकार की लापरवाही बरतने के मूड में नहीं दिखा पुरदिलनगर व सिकन्दराराऊ के प्रमुख स्थलों को सी सी टीवी कैमरों से लैस करवा दिया गया है ताकि हर गतिविधि पर नजर रखी जा सके। लेखपाल, कानूनगो, अमीन, ग्राम पंचायत सहायक आदि मस्जिदों पर तैनात दिखे।

सेक्टर मजिस्ट्रेट जिला कृषि अधिकारी राजेश कुमार ने बताया की सभी जगह शान्ति पूर्वक नमाज अदा की गयी है तथा सभी ने सहयोग करते हुए नियमों का पालन किया है।
क्षेत्र में सुरक्षा की दृष्टि से नजर रखने के उद्देश्य से ड्रोन कैमरों की भी व्यवस्था की गयी थी परन्तु नगर की जामा मस्जिद पर ड्रोन में खराबी आ जाने के कारण व। उड़ान नहीं भर सका।


पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र सिंह व उपजिलाधिकारी अंकुर वर्मा अपनी टीम के साथ पुरदिलनगर व सिकन्दराराऊ की प्रत्येक मस्जिद पर भ्रमण करते देखे गये।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments