बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमराजनीतिसत्यपाल मलिक ने कहा मैं नहीं जाऊंगा CBI खुद आएगी मेरे घर

सत्यपाल मलिक ने कहा मैं नहीं जाऊंगा CBI खुद आएगी मेरे घर

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. मीडिया रिपोर्ट ने बताया कि उन्हें केंद्रीय जांच एजेंसी के दफ्तर नहीं जाना है. बल्कि CBI के अधिकारी खुद उनसे मिलने के लिए घर आने वाले हैं.

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक की ओर से लगातार आ रहे बयान के बाद सियासी माहौल गरम है. इस बीच CBI का समन उन्हें मिलने की बात सामने आई थी. जिसके बाद कांग्रेस और आप नेताओं ने केंद्र सरकार को घेरे जा रही है. लेकिन इस मामले में खुद सत्यपाल मलिक ने दिलचस्प खुलासा किया कि उन्हें CBI ने समन नहीं भेजा है बल्कि स्पष्टीकरण मांगा है. उन्होंने कहा है कि CBI की ओर से उन्हें कोई समन नहीं मिला है बल्कि यह कोरी अफवाह है.

मलिक ने आगे कहा कि CBI उनसे verification करने के लिए आने वाली है. CBI के अधिकारियों से उनकी बातचीत हुई थी. इस दौरान यह बताया था कि उनसे clarification लेने के लिए अधिकारी उनके निवास पर आने वाले हैं. गौरतलब है कि इस मामले में CBI की ओर से 27 या 28 अप्रैल का समय मांगा गया था. यहां हम आपको बता दें कि 27-28 अप्रैल को सत्यपाल मलिक राजस्थान में रहने वाले हैं. यही वजह है कि 28 अप्रैल के बाद CBI के अधिकारी उनके घर पहुंच कर उनसे clarification ले सकते हैं.

 

आपको बता दें, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बताया कि उनसे शनिवार को जाट समाज के 300 प्रतिनिधि मिलने आने वाले हैं. वे प्रतिनिधियों के साथ सहभोज में भी शामिल होंगे. इस दौरान कई विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. गौरतलब है कि पूरा मामला सामने आने के बाद जाट समाज की ओर से सोशल मीडिया पर भी सत्यपाल मलिक का खुला समर्थन किया जा रहा है.

सत्यपाल मलिक ने स्पष्ट किया कि शुक्रवार को जिस सोशल अकाउंट से पोस्ट किया गया, वह पूरी तरह फर्जी है. यह अकाउंट मेरे नाम से किसी ओर के द्वारा चलाया जा रहा है. उसी अकाउंट पर CBI की ओर से समन आने का उल्लेख किया गया, जिसके बाद कांग्रेस और आप के नेताओं की ओर से एक के बाद एक reaction आया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments