शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमराजनीतिराजस्थान में CM फेस को लेकर BJP जल्द करेगी घोषणा ?

राजस्थान में CM फेस को लेकर BJP जल्द करेगी घोषणा ?

राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर BJP तैयारी शुरू कर दी है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत कई वरिष्ठ नेता CM फेस को लेकर दावेदारी ठोंकते नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब पार्टी के चेहरे को लेकर सवाल खडे़ होने लगे है. अब इस पूरे मामले में पार्टी के सह प्रभारी ने जवाब दिया. मौका था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम का. जिसमें हिस्सा लेने आए पार्टी प्रदेश के सह प्रभारी ने मोदी की अजमेर की सभा को लेकर सवालों के भी जवाब दिए.

उन्होंने कहा कि किसी एक का नाम नहीं लेकर सम्मानित नेता कह दिया, ऐसा कई बार हो चुका है. राजस्थान कांग्रेस के पास कहने को कुछ नहीं है, इसलिए इस तरह का मुद्दा बनाने का प्रयास कर रही है.

 

मदन कौशिक ने कहा कि मोदी की अजमेर सभा के ठीक बाद उसी दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 100 यूनिट फ्री बिजली की घोषणा की. पिछले 5 साल में तो कुछ नहीं किया और अब चुनाव के नजदीक आते ही मोदी की बैठक के दिन ही यह घोषणा की है. हमने तो 5 साल में उन्हें नहीं रोका था, वे 5 साल पहले ही कर देते. इस घोषणा में गहलोत सरकार दो-तीन महीने निकाल देगी. यह सरकार जनता को भ्रमित करने का काम कर रही है. केन्द्र की मोदी सरकार रिटायर्ड कर्मचारियों की ओल्‍ड पेंशन स्किम पर लोगों से राय ले रही है.

कौशिक ने कहा ये चिंता हम पर छोड़िए 

BJP के सह प्रभारी मदन कौशिक ने कहा कि अगले चुनाव में BJP के मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा या कौन नहीं होगा, यह समय बताएगा. मीडिया से बातचीत में कहा कि आपको जल्द बुलाकर बताएंगे. इसकी चिंता आप मत करिए. यह चिंता आप हम पर छोड़ दीजिए. यह चिंता हम कर रहे हैं आहिस्ता-आहिस्ता.

बृजभूषण के मामले में राजनीति उचित नहीं

महिला पहलवानों के BJP सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर दिए जा रहे धरने के सवाल  पर कहा कि प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. उस प्रक्रिया को आगे बढ़ाने में सरकार की कोई भूमिका नहीं है. अगर वह दोषी होंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. जब वे पदक जीतकर आई थी तब सबसे पहले प्रधानमंत्री ने उनका हौसला बढ़ाया था और उनसे बात की थी. लेकिन इस मामले में राजनीति उचित नहीं है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments