गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होमराजनीतिमुखर्जी नगर पहुंचे राहुल गांधी, UPSC एस्पिरेंट्स के बीच बैठकर इन मुद्दों...

मुखर्जी नगर पहुंचे राहुल गांधी, UPSC एस्पिरेंट्स के बीच बैठकर इन मुद्दों पर की चर्चा!

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुखर्जी नगर पहुंचकर एसएससी और यूपीएससी के प्रतियोगी छात्र छात्राओं से बातचीत की. दरअसल, राहुल ने अचानक दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर पहुंचकर लोगों से बातचीत की. इस दौरान उनके साथ प्रियंका गांधी के बेटे रेहान वाड्रा भी मौजूद रहे।

राहुल गांधी ने मुखर्जी नगर में एसएससी और यूपीएससी की परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं से ना सिर्फ बातचीत की, बल्कि उनसे कई सवाल भी पूछे दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में घूम रहे हैं, मंगलवार शाम को राहुल गांधी पुरानी दिल्ली पहुंचे थे। जहां वह एक शरबत की दुकान पर रुके थे. इस दौरान वह दिल्ली के बंगाली मार्केट भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने मटर चाट खाई।अब गुरुवार को अचानक राहुल गांधी शाम के वक्त मुखर्जी नगर इलाके में पहुंचे, जहां बत्रा सिनेमा के पास उन्होंने एसएससी और यूपीएससी के छात्र-छात्राओं से बातचीत की. उन्होंने जाना कि बच्चे किस तरीके से मेहनत करते हैं और पढ़ाई में उन्हें क्या कुछ दिक्कत आ रही हैं।

बच्चों से उन्होंने कई सवाल भी पूछे और उनके तैयारियों को लेकर भी उनसे बातचीत की. बच्चे आगे भविष्य में क्या करना चाहते हैं, देश में वह किस तरीके से बदलाव कर सकते हैं, इन सब मुद्दों पर भी चर्चा की गई. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने बीच पाकर छात्र-छात्रा भी उत्सुक दिखाई दिए और दिखाई दिए और उन्होंने भी राहुल गांधी से खुलकर सवाल जवाब किए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments