शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमराजनीतिमहंगाई को लेकर अखिलेश यादव ने क्या कहा?

महंगाई को लेकर अखिलेश यादव ने क्या कहा?

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी सरकार में महंगाई का अमृतकाल चल रहा है। बीजेपी ने चुनाव में महंगाई को लेकर जनता से झूठा वादा किया था। लेकिन बीजेपी की आर्थिक नीतियां पूरी तरह से विफल हो चुकी है। महंगाई को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा  है।

आपको बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी की नीतियां गरीब, किसान, मध्यमवर्ग के विरोधी है. बीजेपी की नीतियां पूंजीपतियों और चंद उद्योगपतियों के लिए है। इसके साथ अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार जब से सत्ता में आई है, तब से महंगाई निरन्तर बढ़ रही है। डीजल, पेट्रोल, गैस, रसोई गैस की कीमतें पहले से भी अधिक बढ़ गई है।

अखिलेश यादव ने बढ़ती महंगाई को लेकर बीजेपी पर चोट करते हुए कहा है कि, पेट्रोलियम पदार्थों के दाम बढ़ाने के बाद भी बीजेपी ने खाद्य तेलों और दाल, चावल, आटा के दाम बढ़ा दिया है. अब सब्जियों के बढ़ते किमतों ने जनता की कमर तोड़ रखी है। लगातार बढ़ती महंगाई से आम जनता कराह रही है। इसके साथ अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में जमकर कालाबाजारी हो रही है। सरकार को बताना चाहिए कि आखिर इस महंगाई का मुनाफा किसकी जेब में जा रहा है?
अखिलेश यादव ने कहा कि,  बीजेपी की गलत नीतियों से बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी, अन्याय और अत्याचार से आम जनता में निराशा उत्पन्न हो रही है। इस बढ़ती महंगाई के कारण जनता 2024 के लेकसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया कर देगी।
 
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments