शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमराजनीतिपूर्व राज्यपाल का PM MODI पर बड़ा आरोप, उन्होने कहा तुम चुप...

पूर्व राज्यपाल का PM MODI पर बड़ा आरोप, उन्होने कहा तुम चुप रहोंगे!

 

जम्मू-कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश बनने से पहले यहां के आखिरी राज्यपाल रहे। सत्यपाल मलिक ने अपने एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। एक वरिष्ठ पत्रकार को दिए गए इंटरव्यू में सत्यपाल मलिक ने दावा किया है कि पुलवामा हमले के दौरान सीआरपीएफ ने गृह मंत्रालय से विमान मांगे थे, जो नहीं दिए गए थे. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जब बताया कि यह हमारी गलती से हुआ तो उन्होंने कहा कि तुम चुप रहो।
इंटरव्यू के दौरान सत्यपाल मलिक ने कहा, ”सीआरपीएफ ने उनके लोगों को लाने-ले जाने के लिए एयरक्राफ्ट मांगा था, क्योंकि इतना बड़ा काफिला कभी रोड से नहीं जाता। गृह मंत्रालय से पूछा, उन्होंने देनेप से मना कर दिया। उन्होंने आगे कहा, अगर मुझसे पूछते तो मैं एयरक्राफ्ट देता उनको, कैसे भी देता। पांच एयरक्राफ्ट की जरूरत थी सिर्फ उनको एयरक्राफ्ट नहीं दिया गया।जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल मलिक ने ये भी कहा, ” ने ये बात प्रधानमंत्री को बताई कि ये हमारी गलती से हुआ है। अगर हम एयरक्राफ्ट दे देते तो ये नहीं होता तो पीएम ने मुझसे कहा कि तुम अभी चुप रहो।
सत्यपाल मलिक जी ने जो कहा उसने पूरे देश को सकते में डाल दिया है। सत्यपाल मलिक जी कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं, जब पुलवामा हमला हुआ तब वो जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल थे।
सत्यपाल मलिक के बयानों को आधार बनाकर कांग्रेस ने केंद्र और पीएम मोदी के खिलाफ जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, ”पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक जी ने एक इंटरव्यू में बड़े सनसनीखेज खुलासे किए हैं और अब इसकी बातों को दबाने की पूरी कोशिश की जा रही है, लेकिन सच्चाई दबेगी नहीं. ये बहुत ही गंभीर और महत्वपूर्ण सवाल हैं, जो राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments