रविवार, अप्रैल 21, 2024
होमcrimeपीएम आवास के ऊपर नो फ्लाइंग जोन में ड्रोन” PCR काॅल से...

पीएम आवास के ऊपर नो फ्लाइंग जोन में ड्रोन” PCR काॅल से मचा हड़कंप तुरंत एक्सन में आई SPG

नई दिल्ली जिले के पुलिस कंट्रोल रूम में सुबह सोमवार को काॅल आई थी। जिसमें प्रधानमंत्री आवास के ऊपर संदिग्ध उड़ने वाली चीजें देखने की बात कही गई थी.

आपको बता दें कि नई दिल्ली में स्थित हाई सिक्योरिटी और नो फ्लाइंग जोन पीएम आवास के ऊपर ड्रोन उड़ते देख PCR काॅल से  हड़कंप मच गया.सूत्रों के आनुसार बताया गया है कि सोमवार सुबह 5 बजे यानी 3 जूलाई को पीएम आवास के ऊपर कुछ उड़ते हुए देख PCR ने नई दिल्ली जिले में पुलिस कंट्रोल रूम में काॅल कर दी. जिसके बाद वहां की ऐजेंसिया और पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई. ये सूचना मिलते ही एसपीजी ने तुरंत जांच शुरू कर दी. लेकिन इस जांच के दौरान ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली. लेकिन दिल्ली पुलिस अभी भी इस मामले की पूरी तरह से जांच कर रही है। आपको बता दें कि पीएम आवास लोक कल्यान मार्ग पर स्थित है और ये पूरा इलाका नो फ्लाइंग जोन में आता है।

एटीसी से भी किया संपर्क

दिल्ली पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान एटीसी ( एअर ट्रैफिक कंट्रोल ) से भी सहयोग लिया गया था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक नई दिल्ली जिले के कंट्रोल रूम में काॅल के जरिये पीएम आवास के ऊपर एक अज्ञात वस्तु उड़ने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस ने आसपास के इलाके में पूरी तरह से जांच की। लेकिन जांच के दौरान ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली। इसके साथ हवाई यातायात नियंत्रण कक्ष में भी संम्पर्क किया था। उन्हे भी पीएम आवास के पास उड़ने वाली ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments