शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमअंतरराष्ट्रीयपाक Army Chief ने भारत को दी धमकी, Pakistan की जनता भड़की

पाक Army Chief ने भारत को दी धमकी, Pakistan की जनता भड़की

पाक Army Chief: भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच पिछले कई सालों से रिश्ते सही नहीं है इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह है पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से लगातार भारत के खिलाफ आतंकवादी साजिश कर हमले को अंजाम देना इसी बीच पाकिस्तान (Pakistan) के आर्मी चीफ आसिम मुनीर अहमद (Asim Munir Ahmed) ने 30 अप्रैल को एक कार्यक्रम में भारतीय आर्मी (Indian Army) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम भारत (India) के आर्मी की ज्यादा संख्या होने से नहीं डरते है।
पाकिस्तान आर्मी के भारत के खिलाफ बयान देने के बाद पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani media) ने वहां के लोगों से राय मांगी इस पर पाकिस्तानी जनता ने कहा कि भारत के खिलाफ इस तरह के बयान देने का मतलब है सरकार का सिर्फ अपने मुल्क के जज्बातों के साथ खेलना।

पाकिस्तानी जनता ने अपने ही सरकार को लताड़ा

पाक Army Chief :पाकिस्तानी जनता ने अपनी ही सरकार को भारत के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के बाद जोरदार लताड़ लगाई। उन्होंने भारत और पाकिस्तान की तुलना भारत से करते हुए कहा कि दोनों देश एक ही दिन आजाद हुए थे और आज देखें हमारे हालात कैसे हैं और उनके कैसे हैं। मौजूदा सरकार अपनी जनता को नफरत सीखा रही है। उन्हें देश के आर्थिक हालातों पर ध्यान देना चाहिए न कि भारत के खिलाफ इस तरह के बयान बाजी करनी चाहिए।
• पाकिस्तान की जनता ने कहा पहले अपने अर्थव्यवस्था सही करना चहिए और महंगाई सब परेशान है।
• यहां आटा, तेल, जैसे खाद्य पदर्थों से जनता, भूखमरी के हलात है। उसे सही करना चहिए।
• हमारी आर्मी इतनी मजबूत नहीं है कि वो भारत से जंग कर सके।हमारे पास टैंक अच्छे नहीं है।
• यहां तक की पाकिस्तानी आर्मी के पास इतने पैसे नहीं है।कि वो आर्मी के गाड़ियों में डीजल भरा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments