सोमवार, मई 27, 2024
होमराजनीतिपाकिस्तान को दोस्त कहने पर दिग्विजय सिंह BJP पर भड़के

पाकिस्तान को दोस्त कहने पर दिग्विजय सिंह BJP पर भड़के

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और BJP नेता मुरलीधर राव के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुरलीधर के दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान का दोस्त कहने पर दिग्विजय ने बीजेपी नेता पर हमला करते हुए पलटवार किया है. दिग्विजय सिंह ने बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष ध्रुव सक्सेना और सतना के बजरंग दल के अध्यक्ष बलराम सिंह के एटीएस द्वारा पकड़े जाने का हवाला देते हुए मुरलीधर पर तंज कसा है. कुछ दिनों पहले BJP नेता मुरलीधर राव ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए उन्हें पाकिस्तान का दोस्त बताया था. अब उन्होंने पुरानी खबरों का हवाला देकर BJP को घेरना शुरू कर दिया है. इससे पहले कमलनाथ ने भी जवाब देते हुए कहा था कि दिग्विजय सिंह मुझे नहीं पता किसके दोस्त हैं, लेकिन वे मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं.

आपको बता दें, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मुरलीधर जी क्या आप भोपाल BJP IT सेल के अध्यक्ष ध्रुव सक्सेना को जानते हैं? क्या आप सतना के बजरंग दल के अध्यक्ष बलराम सिंह को जानते हैं? क्या आप बलराम सिंह के मित्र राजीव तिवारी को भी जानते हैं? इन सभी को और इनके 14 और साथियों को MP पुलिस की ATS ने पाकिस्तान की ISI के लिए जासूसी करते हुए पकड़ा था.

साथ ही साथ, दिग्विजय सिंह ने CM शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि लेकिन आप के मामा जी ने इनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा क्यों नहीं चलाया? उन सभी देशद्रोहियों की जमानत कैसे होने दी? क्या आप मामा जी से पूछेंगे? आप में साहस है? आज वे सभी देशद्रोही जमानत पर हैं और पाकिस्तान से कमाए काले धन से भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में आप की सेवा कर रहे हैं. अब आप बतायें कौन देशद्रोही है? वे और आप या मैं?

 

हलांकि, दिग्विजय सिंह ने मुरलीधर राव पर भी तंज कसते हुए ट्वीट किया कि कृपया आप के साथ बैठे लोगों से तो पूछ लें कि ध्रुव सक्सेना कौन हैं. इस पर मामा शिवराज ने NSA क्यों नहीं लगाया? इसके मकान पर बुलडोजर क्यों नहीं चलाया. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुरलीधर जी क्या आप यही हैं? आपने मुझ पर जो आरोप लगाये हैं, आप को अदालत में जवाब देना होगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments