सोमवार, मई 27, 2024
होमअलीगढ़नर्सिंग होम हॉस्पिटल में जच्चा बच्चा की उपचार के दौरान हुई मौत,...

नर्सिंग होम हॉस्पिटल में जच्चा बच्चा की उपचार के दौरान हुई मौत, लापरवाही का लगाया आरोप,

दरअसल पूरी घटना थानां क्वार्सी के क्षेत्र रामघाट स्थिति शिवा नर्सिंग होम का है। जहां उपचार के दौरान जच्चा बच्चा की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर, लापरवाही का आरोप लगाया है। जिसके बाद परिजनों द्वारा हॉस्पिटल के गेट पर जच्चा बच्चा का शव रखकर जमकर हंगामा काटा।

सूचना पर भारी तादाद में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। वहीं पुलिस द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर परिजनों को शांत किया। और कार्यवाही की बात कही वही एक अन्य डॉक्टर के साथ परिजनों की जमकर नोकझोंक भी हुई।

वही पूरे मामले में जानकारी देते हुए मृतिका के पति राहुल ने बताया, कि वह अपनी पत्नी को डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल लाया था। यहां डॉक्टरों द्वारा उसको आश्वासन दिया गया था, कि वह 99% नॉर्मल डिलीवरी करेंगे। जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा डिलीवरी की गई।

उसी समय पैदा हुई बच्ची को उनके हाथ में रखकर डॉक्टरों द्वारा कहा गया, के तत्काल ही से किसी बड़े हॉस्पिटल पर ले जाओ क्योंकि बच्ची की हालत नाजुक है। इसको वेंटिलेटर की जरूरत है। जैसे ही वह बच्ची को लेकर भागे बच्ची ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

वह बच्ची को लेकर हॉस्पिटल वापस आ गए तभी अचानक देखा क्या हॉस्पिटल का स्टाफ एक एंबुलेंस में उसकी पत्नी को कहीं ले जा रहा था। जानकारी करने पर पता चला के पत्नी की भी मृत्यु हो चुकी है। जिससे आक्रोशित होकर परिजनों के द्वारा जमकर हंगामा काटा गया, और डॉक्टरों से तीखी नोकझोंक भी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में कार्रवाई की बात कही है।

रिपोर्ट- शाहनवाज

RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments