शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमdelhiदिल्ली में हैवानियत, लड़की पर चाकू से कई वार

दिल्ली में हैवानियत, लड़की पर चाकू से कई वार

दिल्ली में हैवानियत: दिल्ली से एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। अभी Shraddha हत्याकांड को पूरा एक साल भी नहीं हुआ कि फिर एक love jihad के मामले ने देश को दहलाकर रख दिया है।

आपको बता दे हाल ही में राजधानी दिल्ली में साहिल नामक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका साक्षी की चाकू गोद कर हत्या कर दी और फिर वहां से फरार हो गया। हांलाकी दिल्ली पुलिस ने साक्षी मर्डर के केस में आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है. 

दिल्ली में हैवानियत: दरअसल ये पूरी वारदाद  सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिससे पुलिस को सबूत मिल पाए हैं। इस मामले में चिंता और हैरानी की बात यह रही कि साहिल पुत्र सरफराज गली में नाबालिग को चाकू से गोद रहा था और कोई बीच-बचाव करने नहीं आया. आरोपी लड़की को जख्मी कर आराम से फरार होने में कामयाब हो गया था.  दिल्ली पुलिस ने बताया कि साक्षी और साहिल रिलेशनशिप में थे. बीते दिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था. इसी खुन्नस में साहिल ने साक्षी को मौत के घाट उतारने का मन बना लिया था.

दरअसल बीते रविवार को उनका झगड़ा हो गया था. इसके बाद साक्षी जब अपनी सहेली के बेटे की जन्मदिन पार्टी में जा रही थी, तब साहिल ने उसे गली में रोक लिया और उससे लड़ने लगा. दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर हत्या के इरादे से आए साहिल ने चाकू से साक्षी पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए.  फिर इतने से भी मन नहीं भरा तो लगभग मर चुकी लड़की को पत्थर पटककर कुचल दिया.  इस मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर थाना शाहबाद डेयरी पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. फरार आरोपी की खोजबीन में जुटी दिल्ली पुलिस की टीमों ने आरोपी को सोमवार शाम उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया. और गिरफतार होने के बाद जो तसवीर सामने आई है उसमे उसने कलावा क्यों पहना हुआ था। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments