गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममेरठतिरंगा बांटने पर व्यक्ति को मिली सिर कलम करने की धमकी, पुलिस...

तिरंगा बांटने पर व्यक्ति को मिली सिर कलम करने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

बिजनौर में एक अजीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने पत्नी द्वारा तिरंगा बांटने पर सिर कलम करने की धमकी मिलने का दावा किया है। जानकारी के अनुसार पता चला है कि व्यक्ति ने आरोप लगाया कि पड़ोस में तिरंगा बांटने पर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा उसके घर के आसपास सिर कलम करने की धमकी भरे पोस्टर चिपका दिए।

वहीं पुलिस के अनुसार, अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। व्यक्ति के आवास पर सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला
किरतपुर थाना क्षेत्र में घर-घर तिरंगा बांटने पर एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को सिर कलम करने की धमकी दी गई है। धमकी लिखा पेपर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के घर के बाहर चस्पा मिला है। जिसमें लिखा था ‘तुझे घर-घर तिरंगा देने की बहुत खुशी है, तेरा भी सिर तन से अलग करना पड़ेगा’। नीचे लिखा था ‘आईएसआई के साथी’। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

हाथ से लिखे पर्चे चिपकाए
इसी प्रकार के दो पर्चे और घर के सामने ठेली पर तथा एक चाय की दुकान पर भी चस्पा मिला है। हालांकि इस पर्चे की लिखावट में तमाम गलतियां दिखाई दे रही हैं, जिनसे अनुमान लगाया कि धमकी देने वाला ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है, जिसे हिंदी भी ठीक से लिखनी नहीं आती है।

कोतवाल मनोज कुमार ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी। एएसपी सिटी डॉ. प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। यह शरारती तत्वों की हरकत नजर आ रही है। मामले की जांच चल रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments