शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमराजनीतिराहुल गांधी पर कैलाश विजयवर्गीय का हमला, बोले- भाजपा...

राहुल गांधी पर कैलाश विजयवर्गीय का हमला, बोले- भाजपा…

कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के ऊपर निशाना साधते हुए कहा “राहुल गांधी जी पहले आए थे मंदसौर में कहकर गए थे कि 7 दिन में किसानों का कर्जा माफ कर देंगे, अगर कर्जा माफ नहीं हुआ तो मैं मुख्यमंत्री को हटा दूंगा। 15 महीने मुख्यमंत्री रहे कमलनाथ जी किसी किसान का कर्जा माफ किया क्या। उन्होंने कहा था कि बेरोजगार नौजवानों को रोजगार भत्ता देंगे, प्रदेश के किसी बेरोजगार नौजवानों को रोजगार भत्ता मिला क्या? इसलिए राहुल जी की बात पर मध्यप्रदेश में कौन विश्वास करेगा। हमने लगातार इस प्रदेश में सेवा की है। 20 साल से हम सरकार में हैं। 15 महीने माइनस कर दीजिए। हमने प्रदेश की जनता का विश्वास जीता है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे मालवा निमाड़ में आते हुए 40 वर्ष हो गए हैं, जब राहुल गांधी राजनीति में भी नहीं आए थे तब से मैं यहां आ रहा हूं। ऐसा कोई चुनाव नहीं है। जिस चुनाव में मैंने पूरे मालवा निमाड़ में काम नहीं किया हो। इसलिए भारतीय जनता पार्टी के ऊपर राहुल गांधी हो या किसी भी गांधी का कोई प्रभाव नहीं है। हमारे ऊपर प्रभाव है तो सिर्फ एक ही नेता का, वो है नरेंद्र मोदी और उनके लिए भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा में हम लोग काम करते हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री उम्मीदवार पर राहुल गांधी की चुप्पी को लेकर तंज कसा। विजयवर्गीय ने कहा कि अभी उनकी पार्टी कांग्रेस के अंदर काफी लडाई झगड़ा हो रहा है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments