शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममध्यप्रदेश‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद..’, सांसद केपी यादव ने...

‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद..’, सांसद केपी यादव ने सिंधिया को इस बार तो खूब सुना दिया

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर पर बीजेपी सांसद केपी यादव का वीडियो शेयर करते हुए दावा कि वो ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साध रहे हैं। इसमें केपी यादव बेहद खरे अंदाज में बिना किसी का नाम लिए सिंधिया और उनके समर्थकों को सुना रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने एमपी कांग्रेस के इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, “गद्दारी का नतीजा न घर के रहे बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं और वह लगातार वहां के लोगों से सार्वजनिक रूप से माफी भी मांग रहे हैं।

 

आप जिस थाली में खा रहे हो…..

बीजेपी सांसद केपी यादव ने कहा- ‘ये तो वही बात हुई आप जिस थाली में खा रहे हो, उसी में छेद कर रहे हो। यहां से 2019 में बीजेपी सांसद जीता है और आप कह रहे हो कि हमसे गलती हुई है। अगर उनको इतनी ही तकलीफ है तो जहां वो थे उन्हें वहीं रहना था। वो इतने ही जनप्रिय हैं तो जहां थे वहीं रहकर फिर से संघर्ष करते। फिर से मेरे सामने या जिसे भी मेरी पार्टी टिकट देती उसके खिलाफ चुनाव लड़ते और जीतते तो मैं मानता कि इनकी बात में दम है।
कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो में गुना के सांसद केपी यादव कह रहे हैं, “भीड़ में कुछ मूर्ख लोग भी होते हैं, वो समझते अपने आपको बुद्धजीवी हैं, लेकिन वह होते नहीं हैं। कई मूर्ख होते हैं, मैंने पहले भी कहा है कि जिन्हें ये ही नहीं पता है कि हम भाजपा में हैं, केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार है. बीजेपी का सांसद है। भरे मंच से जहां केंद्रीय मंत्री बैठे हैं, वहां से चिल्ला चिल्लाकर कह रहे हो कि 2019 में हमसे गलती हुई थी। उनकी बुद्धि विवेक की मैं दाद देता हूं। उनमें कहां से ये चीजें वह बोल लेते हैं।

सब जानते हैं कि केपी यादव ने 2019 के लोकसभा चुनाव में गुना सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को मात दी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments